राजधानी लखनऊ के बख्शी का तालाब स्थित RR ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशन में चल रहे ‘वार्षिकोत्सव प्रज्ञान 2018’ का समापन रंगारंग एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ हुआ। शनिवार को हुए इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा सांसद मोहनलालगंज कौशल किशोर, विशिष्ट अतिथि कुंवर माधवेंद्र प्रताप सिंह विधायक सवायजपुर हरदोई व मोहित सिंह ब्लाक प्रमुख बीकेटी लखनऊ मौजूद रहे।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि ने कहा कि सकारात्मक दिशा में युवाओं को इस तरह का कार्य करना चाहिए। इस अवसर पर मिस्टर प्रज्ञान व मिस प्रज्ञान एकल (नृत्य), सोलो डांस, समूह नृत्य (ग्रुप डांस) एकल गान, समूह गान का आयोजन भी किया गया। प्रज्ञान 2018 में संस्थान के छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

इस अवसर पर 2017-18 की विषम सेमेस्टर की परीक्षा में थ्योरी एक्सटर्नल में 86.57 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले प्रथम वर्ष के इलेक्ट्रिक इंजीनियर ब्रांच के सौरव कुमार गुप्ता को मोमेंटो को सर्टिफिकेट तथा इसके साथ-साथ ब्रांच टॉप करने वाले 41 विद्यार्थियों को उनके माता-पिता को भी मुख्य अतिथि व कॉलेज के चेयरमैन अनिल कुमार अग्रवाल ने मोमेंट ऑफ सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में संस्थान के सचिव शिवम अग्रवाल डीन एकेडमिक्स कुलसचिव डॉ. ओ पी राय एवं समस्त संकाय सदस्य भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के विजेताओं को संस्थान के चेयरमैन अनिल कुमार ने मोमेंटो व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया तथा छात्र छात्राओं को इस तरह के कार्यक्रम में लगातार सहभागिता करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने यह भी घोषणा की कि संस्थान में बच्चों की चतुर्मुखी विकास के लिए समय-समय पर इस तरह के आयोजन होते रहेंगे। कार्यक्रम में संस्थान के निदेशक प्रोफेसर ज्ञानेंद्र कुमार गुप्ता ने अपने उद्बोधन में छात्र-छात्राओं को सहभागिता करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी संस्थान में पढ़ाई के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम होना भी आवश्यक है।

ये भी पढ़ें- होमगार्ड की पत्नी बोली- पति की ड्यूटी लगवाने के लिए एचसीपी करता है बीवी की मांग

ये भी पढ़ें- ये कैसा प्यार: प्रेमी की हत्या करने से पहले प्रेमिका ने बनाये थे संबंध

ये भी पढ़ें- मेरठ: आशीर्वाद गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री की डिजिटल इंडिया के नाम पर 700 लोगों से करोड़ों की ठगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें