राजधानी लखनऊ में एंटी रोमियों स्क्वॉड का गठन करके ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। इसका जीता जागता उदाहरण पीजीआई थाना क्षेत्र में देखने को मिला। PGI इलाके में बेखौफ शोहदों ने जमकर उत्पात मचाया। दबंग शोहदे घर में घुस गए और घर पर भाई-बहनों के साथ अकेली कक्षा 11 की छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध पर शोहदों ने उसकी बहन से भी अश्लील हरकतें की।

छात्राएं शोहदों से भिड़ गईं तो उन्होंने असलहे तानकर मारपीट की। चीख-पुकार सुनकर लोग एकत्र हो गए तो शोहदे जान माल की धमकी देते हुए भाग गए। छात्रा ने बृहस्पतिवार सुबह परिजनों को बताया। परिजन छात्राओं को लेकर थाने पहुंचे जिसके बाद शोहदों के खिलाफ FIR दर्ज की गई। वहीं पीड़िता का चाचा अभी भी अस्पताल में भर्ती है। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र नाथ राय का कहना है कि शोहदे घर से भागे हुए हैं उनकी तलाश की जा रही है।

दोनों बहनों के माता-पिता की हो चुकी मौत

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्रा पीजीआई इलाके में रहती है। पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता की मौत के बाद वह छोटी बहन और दो भाइयों के साथ अपने चाचा के साथ उनके घर पर रह रही है। उसके चाचा एक निजी अस्पताल में भर्ती है कुछ दिन पूर्व शब्दों ने उनकी पिटाई की थी। पीड़िता का कहना है कि शोहदे उसे 2 महीने से परेशान कर रहे हैं। उसने बताया कि बुधवार शाम परिजन किसी काम से बाहर गए थे। तभी लेकर इलाके का ही महंगू भीतर घुस आया और छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

विरोध पर की पिटाई, तमंचा तानकर दी धमकी

शोहदे मंहगू का साथी रामलाल वहां आ गया और तमंचा तानकर उसकी छोटी बहन से भी अभद्रता अश्लीलता की। छात्रा ने विरोध किया तो दोनों ने मिलकर उसकी वह भाई-बहनों की पिटाई कर दी और धमकी देते हुए भाग निकले। छात्रा ने अपनी बुआ को आपबीती सुनाई तो उनके होश उड़ गए। वह तुरंत छात्रा को लेकर पीजीआई थाना पहुंची और महगू और रामलाल के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

छात्रा ने दहशत में आकर स्कूल जाना छोड़ा

छात्रा का कहना है कि महंगू 2 महीने से उसके पीछे पड़ा है। अक्सर स्कूल जाते-जाते वह उसका पीछा करता है और छींटाकशी करता है। बदनामी के डर से उसने कभी पलट कर जवाब नहीं दिया। 30 अप्रैल को स्कूल से घर आते वक्त महबूब ने उसका हाथ पकड़कर घसीट लिया था। विरोध करने पर बुरी तरह से पीटा था। छात्रा ने चाचा को पूरी घटना की जानकारी दी तो वह महबूब के घर शिकायत लेकर पहुंच गए। हालांकि महगू के परिवारीजनों ने उसे पीट कर भगा दिया। छात्रा ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके चाचा को अस्पताल ले जाकर उपचार कराया इसके बाद से छात्रा दहशत में स्कूल नहीं जा रही थी। छात्रा का कहना है चाचा अभी अस्पताल में भर्ती है।

ये भी पढ़ें- काकोरी में आम के बाग की रखवाली कर रहे युवक की हत्या

ये भी पढ़ें- ठेंगे पर सुप्रीम कोर्ट और डीजीपी के निर्देश, अब इलाहाबाद में हर्ष फायरिंग में दो घायल

ये भी पढ़ें- एक लाख 16 हजार रुपये की वसूली के आरोप में दारोगा समेत तीन लाइन हाजिर

ये भी पढ़ें- शर्मनाक! कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर, गोद में बच्चा लेकर भटकते रहे माता-पिता

ये भी पढ़ें- लखनऊ: चिनहट में ट्रक टैंकर की भीषण टक्कर, गैस लीक होने से हड़कंप

ये भी पढ़ें- युवती ने सीओ सिटी पर लगाया हत्या की धमकी का आरोप, जारी किया ऑडियो

ये भी पढ़ें- बीमार पत्नी को 9 कि.मी. ठेलिया पर खींचकर ले गया पति, नहीं मिली एम्बुलेंस

ये भी पढ़ें- कुत्तों का आतंक: 9 मासूमों की मौत 18 घायल, ग्रामीणों ने की 30 कुत्तों की हत्या

ये भी पढ़ें- हरदोई में छोटा विजय माल्या: बैंक के डकारे करोड़ों रुपये, कुर्की करने पहुंची टीम

ये भी पढ़ें- योगी सरकार में आरएसएस चला रही है पुलिस थाने – रिहाई मंच

ये भी पढ़ें- कानपुर, इलाहाबाद और वाराणसी दुनिया के सबसे प्रदूषित शहरों में शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें