मिर्जापुर। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से छेड़खानी के मामले में उन्होंने सुरक्षा में चूक की शिकायत सीएम योगी से की है. वहीं अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने एसपी के ऊपर पर्याप्त सुरक्षा न देने का आरोप लगाया है. बता दें कि मंत्री को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई जाती है. मिर्जापुर पुलिस की तरफ से 2 पीएसओ पहले से उपलब्ध ही हैं.

ये था मामला-

बता दें कि अनुप्रिया पटेल सोमवार रात को मिर्जापुर से वाराणसी की तरफ से जा रही थीं.  इसी बीच बिना नंबर वाली कार सवार तीन युवक उनका पीछा कर रहे थे. मंत्री के सुरक्षाबलों ने तीनों को ऐसा करने से मना किया लेकिन तीनों युवकों ने सुरक्षाबलों की बातों को गौर नहीं करते हुए कार का पीछा करते रहे. इतना ही  नहीं युवकों ने मंत्री पर अश्लील फब्तियां कसी. मंत्री के सुरक्षाबलों से भी बदतमीजी की.

मेडिकल स्टूडेंट हैं छात्र

बताया जा रहा है कि केन्द्रीय मंत्री के साथ छेड़खानी करने वाले तीनों छात्र मेडिकल स्टूडेंट हैं। इन तीनों छात्रोंपर आरोप है कि बिना नंबर की अपनी कार को मंत्री के गाड़ी के आगे-पीछे करके फब्तियां कसनी शुरू कर दीं। इस दौरान वह गालियां भी दे रहे थे और कार से हाथ निकालकर इशारे भी कर रहे थे। जब इस पर मंत्री की सुरक्षा में लगे सीआरपीएफ के जवानों ने दौड़ाया तो तीनों भाग गए और फिर कुछ आगे जाकर बदतमीजी शुरू कर दी।

पुलिस ने किया युवकों को गिरफ्तार

अनुप्रिया पटेल ने इसकी शिकायत वाराणसी के SSP आरके भारद्वाज से की. जिसके बाद SSP ने मामले में संज्ञान लेते हुए सभी पुलिस थाने को अलर्ट जारी किया. जगह-जगह बेरिकेटिंग कर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें, अनुप्रिया पटेल मिर्जापुर से सांसद हैं और केंद्र सरकार में स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्यमंत्री हैं.

ये भी पढ़ें:

वाराणसी एयरपोर्ट में बड़ा हादसा टला, रनवे पर टकराने से बचे 2 विमान

मैनपुरी: बस पलटने से 17 की मौत और 35 से ज्यादा घायल

मुख्यमंत्री ने किया एसी मॉडल बस टर्मिनल आलमबाग का लोकार्पण

मैनपुरी में बोले अखिलेश, बसपा से गठबंधन रहेगा जारी, जीरो पर आयेगी बीजेपी

JEE एडवांस में फिटजी लखनऊ के उत्कर्ष गुप्ता और मुस्कान अग्रवाल सिटी टाॅपर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें