समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान संरक्षक मुलायम सिंह यादव का पूरा परिवार प्रतिभाओं से भरा हुआ है। मुलायम के बड़े बेटे अखिलेश यूपी के पूर्व सीएम हैं तो एक बहू डिंपल कन्नौज से सांसद हैं। वहीँ मुलायम का दूसरा बेटा काफी मशहूर बिजनेसमैन तो उनकी दूसरी बहू अपर्णा समाजसेविका है और सपा से चुनाव लड़ चुकी हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर जिम में मुलायम की छोटी बहू अपर्णा की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

अपर्णा यादव हैं समाजसेविका :

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव पेशे से समाजसेविका हैं जो लखनऊ में रहती हैं। उनके पति प्रतीक यादव हैं जो लखनऊ में ही अपना जिम चलाते है। अपर्णा यादव अपने द्वारा किये सामाजिक कार्यों को लेकर आये दिन चर्चा में बनी रहती हैं। वे उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में लखनऊ कैंट से सपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव भी लड़ चुकी हैं। इसके साथ ही सपा में हुए गृहयुद्ध के समय से वे शिवपाल खेमे का साथ देती हुई दिखाई दी हैं।

aparna yadav gym

aparna yadav gym

जिम में पसीना बहा रही अपर्णा :

मुलायम सिंह यादव की दूसरी बहू अपर्णा यादव भी किसी से कम नहीं है। वे अपने कामों के कारण सुर्ख़ियों में आती हैं और अपने अंदाज़ से सबको चौंका देती हैं। आजकल अपर्णा जिम में खूब वर्कआउट कर रही हैं और अपनी फिटनेस सुधार रही हैं। वर्कआउट करती हुई उनकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें अपर्णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। अपर्णा यादव योगा भी करती हैं और उनके अनुसार योगा स्वास्थ्य के लिये बहुत लाभदायक है। इसके पहले अपर्णा यादव विवादित फिल्म पद्मावत के गाने ‘घूमर’ गाने पर डांस के कारण चर्चा में रह चुकी हैं।

aparna yadav gym

 

ये भी पढ़ें : सपा में राज्यसभा चुनाव को लेकर शुरू हुई चर्चाएँ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें