उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में मैनपुरी के राजघाट पर चल रहे दलाई लामा के प्रवचन के दौरान सुरक्षा में सेंध का बड़ा मामला सामने आया है। यहां मंगलवार को दलाई लामा के प्रवचन में पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा यादव पहुंचीं। इस दौरान हैरान करने वाली बात ये रही कि अपर्णा यादव के साथ उनका सुरक्षाकर्मी पिस्टल लगाकर दलाई लामा के मंच पर पहुंच गया। यह देख प्रवचन में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

हरकत में आये पुलिस अधिकारी :

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा यादव दलाई लामा के प्रवचन के मंच पर पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ उनका सुरक्षाकर्मी पिस्टल लगाकर दलाई लामा के मंच पर पहुंच गया जिसके बाद दलाई लामा के निजी सुरक्षा कर्मियों ने उसे मंच से उतार दिया। ये देखकर  वहां तैनात पुलिस अधिकारी हरकत में आये और उन्होंने अपर्णा यादव के सुरक्षाकर्मी को प्रवचन स्थल से बाहर कर दिया। इस दौरान सुरक्षाकर्मी की मैनपुरी के एएसपी से नोकझोंक भी हो गयी। मामला बढ़ता देख अन्य सुरक्षा कर्मियों को भी दलाई लामा के प्रवचन मंच से नीचे उतार दिया गया।

दलाई लामा की सुरक्षा में लगी सेंध :

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में मैनपुरी के राजघाट पर चल रहे दलाई लामा के प्रवचन में खलबली उस समय मच गयी जब पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा यादव मंच पर पहुंचीं। उनके साथ उनका सुरक्षाकर्मी पिस्टल लगाकर दलाई लामा के मंच पर पहुंच गया। जिसके बाद दलाई लामा के निजी सुरक्षा कर्मियों ने उसे मंच से उतार दिया। इसके बाद वहां तैनात पुलिस अधिकारी हरकत में आये। मामला बढ़ता देख अन्य सुरक्षा कर्मियों को भी दलाई लामा के प्रवचन मंच से नीचे उतार दिया गया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें