उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी का झगड़ा अब एक बार फिर से उठता हुआ दिखाई दे रहा है। सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव की नाराजगी साफ़ तौर पर देखने को मिल रही है। परिवार के झगड़े में शिवपाल खेमें में रहने वाली मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव ने नये साल के अब बड़ा ऐलान कर दिया है।

सभी हैं नये साल के स्वागत को तैयार :

साल 2018 के स्वागत के लिए सभी ने अलग-अलग तरह की तैयारियां की है। इसके अलावा लोगो ने नये साल में नये निश्चय करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में अब सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी नये साल के RESOLUTION का ऐलान कर दिया है जो निश्चित तौर पर सभी को हैरान कर देने के लिए काफी है।

अपर्णा ने लिया संकल्प :

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव अपनी सेहत को लेकर काफी सचेत रहती हैं। इस बार के नये साल में अपर्णा यादव ने ट्वीट कर नये संकल्प की घोषणा की है। अपर्णा यादव ने ट्विटर पर लिखा कि मैं हनी (शहद) से बहुत प्यार करती हूँ और मैं वादा करती हूँ कि मैं खूब खूब दौड़ूंगी और हफ्ते में चार दिन कार्डियो करूंगी।

सपा में चल रहा गृहयुद्ध :

अपर्णा यादव ने अपने नये साल के संकल्प का ऐलान कर दिया है मगर सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव तो अपने तेवर काफी अलग किये हुए हैं। शिवपाल यादव का कहना है कि समाजवादी पार्टी में उन्हें किसी कार्यक्रम में नहीं बुलाया जाता है। ऐसे में वे जल्द ही अपने नये राजनैतिक विकल्प की घोषणा करेंगे। शिवपाल यादव की इन बातों को लेकर सियासी गलियारों में हलचल शुरू हो गयी है। अब देखना है कि शिवपाल यादव नये साल में अपने राजनैतिक विकल्प के लिए कौन सा नया फैसला लेते हैं।

ये भी पढ़ें : मजहब के नाम पर बाँटने वाले आलिया से सीखें – सीएम योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें