2019 के चुनावों के पहले समाजवादी पार्टी में नेताओं के दल बदलने का सिलसिला शुरू हो चुका है। पहले सपा के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल ने भाजपा ज्वाइन कर ली है। नरेश के साथ ही उनके बेटे और हरदोई सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने भी सपा से इस्तीफ़ा देकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है। नरेश अग्रवाल के साथ ही उनके बेटे सपा के हरदोई सदर विधायक नितिन अग्रवाल और कई समर्थकों ने भाजपा ज्वाइन कर ली है। भाजपा ज्वाइन करने के दौरान उन्होंने सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर कहा था कि फिल्मों में काम करने वाली से हमारी तुलना कर दी गयी। नरेश अग्रवाल के इस बयान के बाद काफी बवाल हुआ था। मगर अब सपा परिवार के एक सदस्य ने नरेश अग्रवाल के इस बयान का बचाव किया है।

भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल :

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हो चुके हैं। नरेश अग्रवाल के साथ ही उनके बेटे और सपा विधायक नितिन अग्रवाल ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली है। इसके अलावा भारी संख्या में हरदोई से नरेश अग्रवाल के समर्थक भाजपा ऑफिस पहुंचे और ज्वाइन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिना किसी शर्त पर भाजपा ज्वाइन की है। मैं पीएम मोदी से काफी प्रभावित हूँ। उन्होंने कहा कि रामगोपाल और मुलायम सिंह यादव का साथ कभी नहीं छोडूंगा। उन्होंने कहा कि मेरा समाज पहले से ही भाजपा के साथ है। अब सूत्रों से खबर मिल रही है कि वे 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। हालाँकि किस सीट से इसका पता नही चल सका है। नरेश अग्रवाल ने भाजपा ज्वाइन करने के दौरान सपा सांसद जया बच्चन पर टिप्पणी की थी जिसके बाद चारों तरफ उनका विरोध शुरू हो गया था।

अपर्णा यादव ने दिया बयान :

नरेश अग्रवाल के जया बच्चन पर दिए बयान पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव ने कहा है कि नरेश अग्रवाल जैसे बड़े कद के नेता को जया बच्चन पर इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है, उन्होंने क्रोध में आकर ऐसा कह दिया होगा वरना अन्यथा नरेश अग्रवाल एक प्रगतिशील सोच के व्यक्ति हैं। उन्होंने लड़कियों की शिक्षा के लिए बहुत काम किया है। बता देने कि अर्पणा मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक की पत्नी हैं। नरेश अग्रवाल के बयान को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी गलत कह चुके हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें