समाजवादी पार्टी के बाद अब मुलायम परिवार के सदस्यों ने भी शिवपाल सिंह यादव का समर्थन करना शुरू कर दिया है। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने उत्तर प्रदेश की सियासी सरगर्मी तेज कर दी है। समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा के साथ एक कार्यक्रम में ना सिर्फ वो पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथ मंच साझा करती नजर आईं बल्कि अपनी बातों से शिवपाल यादव की पार्टी से जुड़ने के भी संकेत दे दिये। अपर्णा यादव के इस फैसले से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को बड़ा झटका लगा है।

शिवपाल के साथ नजर आयी अपर्णा यादव :

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में चाचा शिवपाल के साथ मंच पर मौजूद थी। यहाँ से उन्होने समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा और शिवपाल यादव की जमकर तारीफ की। खास बात ये रही कि अपर्णा यादव ने मंच से कहा कि वो चाहती हैं कि चाचा शिवपाल की पार्टी समाजवादी सेक्यूलर मोर्चा सबसे आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में वो उनके लिए प्रचार भी करेंगी। उन्होंने कहा कि नेताजी के बाद मैंने सबसे ज्यादा शिवपाल चाचा को ही माना है।

सेक्युलर मोर्चे में शामिल होने पर बोली अपर्णा :

शिवपाल यादव के मंच पर अपर्णा की मौजूदगी से कई सियासी कयासों के बल मिल रहे हैं। सियासी पंडितों का मानना है कि समाजवादी पार्टी छोड़कर सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद जिस तरह से सपा में साइडलाइन किए गए नेताओं को एक-एक करके शिवपाल अपने मोर्चे में ला रहे हैं, माना जा रहा है कि उसकी अगली कड़ी समाजवादी परिवार के लोग भी हैं।

शिवपाल का समाजवादी सेक्युलर मोर्चा ज्वाइन करने पर कहा कि मैं चाचा का बेहद सम्मान करती हूं। नेताजी के बाद मैंने सबसे ज्यादा शिवपाल चाचा को ही माना है। अपर्णा ने कहा कि वह सपा में रहेंगी या सेक्युलर मोर्चे के साथ, इसका फैसला चाचा ही करेंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें