समाजवादी पार्टी में चल रहा गृहयुद्ध खत्म होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव युवाओं और किसानों के लिए नये राजनैतिक विकल्प का ऐलान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शिवपाल लंबे समय से सपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के खिलाफ ऐसे सख्त रुख अख्तियार किये हुए हैं। इस बीच सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद नयी चर्चाएँ होना शुरू हो गयीं हैं।

 

अगले पेज पर पढ़ें पूरी खबर :

कासगंज हिंसा की हर तरफ चर्चा :

गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा पर पथराव के बाद भड़की हिंसा ने युवक चंदन की जान ले ली जिसके बाद पूरे कासगंज को हिंसा की आग ने अपनी चपेट में लिया। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिला में तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा के दौरान हिंसा में चंदन की हत्या के मामले में मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। चंदन के परिजन पहले अंतिम संस्कार के लिए तैयार नहीं थे लेकिन कड़ी सुरक्षा के बीच जब स्थानीय सांसद ने सीएम योगी से परिजनों की बात करवाई, इसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। वहीं फायरिंग में गोली लगने से घायल नौशाद का इलाज अलीगढ़ में चल रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। फोन पर हुई बातचीत के दौरान सीएम योगी ने कहा कि उनकी संवेदना परिवार के साथ है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा।

अपर्णा ने किया ट्वीट :

पूरे देश में इस समय गणतंत्र दिवस पर उत्तर प्रदेश के कासगंज में फैली हिंसा को लेकर चर्चाएँ हो रही हैं। देश के पर्व गणतंत्र दिवस पर इस तरह की घटना का होना वाकई काफी शर्मनाक है। कासगंज हिंसा के कई दिन बीत जाने के बाद भी इलाके में तनाव बना हुआ है। कासगंज हिंसा पर अब राजनीति होना शुरू हो गयी है और तमाम नेता फेसबुक, ट्विटर से इस मामले में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कासगंज हिंसा पर अब सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने अपनी राय दी है। अपर्णा ने ट्वीट कर कहा कि ‘इस देश को हिंदू न मुसलमान चाहिए, हर मजहब जिसको प्यार वो इंसान चाहिए’।

 

ये भी पढ़ें : कुछ लोग समाजवादी पार्टी को कर रहे कलंकित- शिवपाल यादव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें