मुरादाबाद रियल स्टेट से जुड़े बिल्डर सचिन चौधरी ने रविवार की शाम को मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में एक इवेंट का आयोजन किया जिसमे बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा को भी बुलाया गया था। इस दौरान  स्टेज पर पहुंचने से पहले स्टेज पर हाथों में रायफल और बंदूकें लेकर कई हथियारबंद लोग आ पहुंचे।

घटना प्रदेश के मुरादाबाद जिले की है। जहां जिले के बिल्डरों ने एक इवेंट का आयोजन किया था। इस दौरान  बॉलीबुड अभिनेत्री नेहा शर्मा को बुलाया था। माहौल उस वक्त गर्म हो गया। जब हथियार बंद लोग वहां पहुंच गये। लगता था। जैसे कोई मानो जैसे कोई आतंकवादी आने वाला हो।,नेहा शर्मा स्टेज पर पहुंची तो उनके आने के बाद भी वो हथियारबंद लोग स्टेज पर जमे रहे।

अभिनेत्री ने बढ़ती ठंड का किया जिक्र

अभिनेत्री नेहा शर्मा स्टेज पर आते ही ये भूल गयी कि कहाँ आई हैं और हेलो मुरादाबाद के बाद मुरादाबाद कहा, और मौसम का जिक्र करते हुए कि बहुत ठंड है यहाँ पर लिटिल चिल इसके बाद एंकर ने उन्हें आगे बुलाया और एक मिनट स्टेज के आगे आकर हाथ हिलाते हुए हथियारों के साए में ही वापस चली गयी।

जिले के रियल स्टेट बिल्डरों ने बुलाया था अभिनेत्री को

फिर स्टेज के पीछे से आवाज आई की प्लीज स्टेज के पास से चले जाए। उसके बाद मुरादाबाद के नव निर्वाचित भाजपा मेयर विनोद अगरवाल मंच पर पहुचे और हिप हिप हुर्रे के नारे लगाए।  उन्होंने कहा आज की शाम हमारे युवा नौजवानों के नाम ,सचिन भाई(बिल्डर)को सारे युवाओं की तरफ से सलाम,,गर्मजोशी के साथ आप सब मनोरंजन करें।

इस दौरान उन्होंने कहा कि आज हमारे शहर में नेहा जी आई हुई हैं जितने भी कलाकार आये हैं उनको बधाई विशेष तौर पर आराध्यम(बिल्डर का मार्का) को बधायी धी। उसके बाद एनाउंस होता रहा जितने भी लड़के हैं उन्हें बाहर करो ,सब लड़के बेरीकेट्स के बाहर करो ,बाउंसर्स जितने भी लड़के हैं उन्हें बाहर करो ,चेन मत बनाओ। इस दौरान हंगामा भी हुआ जिन्हें कुछ लोग समझाते हुए भी नजर आये।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें