मथुरा में बदमाश बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और सरेराह लूटपाट कर पुलिस को खुली चुनौती दी जा रही है। ताजा मामले में जमुनापार थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने लाखों के लूट की घटना को अंजाम दिया है। दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात से लोगों में दहशत फैल गई है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार होने में कामयाब हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस एवं आलाधिकारियों ने घटना की जांच शुरू की।

कोल्ड स्टोरेज मालिक को देने जा रहा था पैसा

बताते चलें कि पीड़ित थाना राया क्षेत्र के गांव नगला गंगा निवासी प्रमोद सोमवार को बैंक से पैसे निकालने गया हुआ था। पीड़ित ने बताया कि 9 लाख रुपये लेकर मथुरा जा रहा था। जिसे कोल्ड स्टोरेज मालिकों को पैसे देने थे। पीड़ित ने बताया कि वह अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था।

अभी वह राया मथुरा मार्ग पर गांव दीवाना कला के समीप पहुंचा ही था कि पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उन्हे रोक लिया। जिसके बाद बदमाशों ने उस पर पिस्टल तान दी और उसके पास रखें 6 लाख 60 हजार रुपए छीन लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से भागने में कामयाब हो गए।

बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद पीड़ित ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। मामले की जानकारी होते ही घटनास्थल पर एसएसपी सहित आलाधिकारी पहुंच गए। वहीं पीड़ित ने बताया कि उसके दूसरे जेब में रखे 2 लाख 40 हजार रुपए बच गए।

मौके पर पहुंचे एसएसपी

वहीं एसएसपी प्रभाकर चौधरी खुद घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित से जानकारी ली। पीड़ित ने बताया कि उसकी बाइक की चाबी भी बदमाश लेकर भाग गए हैं। वहीं एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना था कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है और सभी जगह नाकाबंदी कर दी गई है। शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः

आंध्रप्रदेश से तस्करी के लिए ला रहे ढाई करोड़ के गांजा के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका: 16 साल में 23 विस्फोट 83 लोगों की मौत

काकोरी में विस्फोट: गोमती नदी किनारे पटाखा बनाकर गोदाम में स्टोर करते थे पिता-पुत्र

सुपारी किलर रमेश पुलिस मुठभेड़ में ढेर, थाना प्रभारी घायल

काकोरी: बिल्डिंग के भीतर भीषण विस्फोट, बिल्डिंग ढही तीन की मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें