बिजनौर स्थित आर्यकुल कालेज आॅफ फार्मेसी एण्ड रिसर्च लखनऊ के एम.फार्म के छात्र दीपक मिश्रा को मानव संसाधन विकास मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा छात्रवृत्ति प्रदान किया गया है। यह छात्रवृत्ति प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा स्वीकृत हुई है।  (Aryakul college student)

विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं Aryakul college student

आर्यकुल संस्थान के प्रबन्ध निदेशक सशक्त सिंह एवं चेयरमैन केजी सिंह के साथ-साथ प्राचार्य प्रो. डी.एम. त्रिपाठी एंव शोध निदेशक डॉ. रविकान्त एवं समस्त शिक्षको ने छात्र को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दी। संस्थान के प्रबन्ध निदेशक सशक्त सिंह के अनुसार संस्थान हमेशा से ही गुणवत्ता पूर्वक शैक्षणिक कार्य के लिए जाना जाता रहा है और यहां के छात्र विगत कई वर्षों से विश्वविद्यालय की परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे हैं।

संस्थान शैक्षणिक कार्यों के साथ-साथ शोध कार्य एवं अन्य कौशल विकास कार्यो के द्वारा छात्रों को प्रदेश एवं देश की मुख्य धारा से जोड़ने का अनवरत प्रयास किया जा रहा है। ताकि छात्र प्रदेश एवं देश के विकास में अपना योगदान प्रदान कर सकें। संस्थान के चेयरमैन केजी सिंह ने आगे भी छात्रों को इसी प्रकार उतकृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। (Aryakul college student)

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें