2019 के लोकसभा चुनावों के लिए सपा और बसपा ने गठबंधन कर तीसरे मोर्चे की आहट दे दी है। इस गठबंधन की आहट से ही भाजपा की बेचैनी बढ़ गयी है। इसके अलावा देश में आये दिन हो रही रेप की घटनाओं से केंद्र की मोदी सरकार की चारों तरफ आलोचना हो रही है जिसके बाद से सियासी गलियारों में 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद मोदी सरकार के वापस आने पर संशय बढ़ता जा रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मशहूर ज्योतिषाचार्य ने पीएम मोदी को लेकर कुछ ऐसी भविष्यवाणी की है जो सभी को हैरान कर देगी।

2019 में आयेगी मोदी सरकार :

अखिलेश यादव और मायावती का गठबंधन भले ही मोदी लहर को रोकने का दवा कर रहा हो मगर भाजपा सरकार 2019 के चुनाव में विपक्ष को पटखनी देने को तैयारी है। देश के जाने—माने ज्योतिषाचार्यों ने एक भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि 2019 में भी भाजपा की सरकार बनने वाली है और नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे। ये भविष्यवाणी मशहूर ज्योतिषाचार्य अरुण बंसल ने की है। नोएडा के सेक्टर-26 में अखिल भारतीय ज्योतिष संघ के बैनर तले एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें देश भर से कई जाने-माने ज्योतिषाचार्यों ने हिस्सा लिया थी। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी करते हुए सभी को अचम्भे में डाल दिया।

 

ये भी पढ़ें: पहली बार लंदन में भारत की हुई बदनामी- अखिलेश यादव

 

मोदी पर सवार है साढ़े साती :

नोएडा में हुई बैठक में ज्योतिषाचार्य अरुण बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वर्तमान में शनि की साढ़े साती चल रही है। ऐसा होना उनके लिए बेहद लाभकारी और उन्नतिकारी है। उन्होंने दावा किया कि 2019 में होने वाले आम चुनाव में नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने बताया कि मायावति और अखिलेश यादव का गठबंधन तात्कालिक मित्रता के कारण बना लेकिन चुनाव में गठबंधन का मुखिया कौन होगा, इस बात पर माया-अखिलेश गठबंधन का भविष्य तय होगा। अरुण बंसल ने दावा किया कि अभी देश की आर्थिक स्थिति में कोई बड़ा बदलाव नहीं होने वाला है मगर 2020-25 तक का समय भारत के आर्थिक विकास में गोल्डल पीरियड साबित होगा।

 

ये भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: विधायक कुलदीप सिंह की ‘Y’ श्रेणी सुरक्षा ली गयी वापस

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें