कानपुर के घंटाघर में होटल कृष्णा में आतंकी होने की सूचना से हड़कम्प मच गया हैं जहां इस सूचना के बाद एटीएस के 40 कमांडो के साथ SP EAST अनुराग आर्य एवं इंस्पेक्टर फजलगंज रायपुरवा व रायपुरवा , रेल बाजार ने पूरे होटल में तलाशी ली व छापेमारी की.

 

आतंकी के होने से फैली सनसनी

होटल में आतंकी की खबर की होने से सनसनी फैल गई, जिसके तुरंत बाद ATS सक्रीय हो गई है ATS  ने तुरंत होटल को अपने कब्जे में ले लिया है जिसके बाद ATS ने 40 कमांडों के साथ छापा मारा छापेमारी के दौरान एक कमरे में लैपटाप मिला हैं जिस कमरे में लैपटाप मिला है उस कमरे कोई भी मौजूद नही था. जिस व्यक्ति ने कमरा लिया हुआ था वह वहा मौजूद नही था. कमरे की जाच ATS  कर रही है. सूत्रो के मुताबिक अगर कोई आतंकी था तो यह सुरक्षा में बड़ी चूक थी यह तो आगे की कार्रवाई में पता चलेगा.

खबरों से जुडी तस्वीरे

[foogallery id=”169560″]

बरामद सामग्री की होगी जांच

इससे पहले लखनऊ में पिछले साल आतंकी गतिविधि होने पर ATS  ने सैफुल्ला नाम के आतंकी को मार गिराया था.कानपुर में भी इसी तरह का अंदेशा था. लेकिन अभी तक किसी भी चीज की पुष्टि नही हो पाई है.सिर्फ एक लैपटाप बरामद हुआ जिसे जांच के मद्देनजर ATS  ने अपने कब्जे में ले लिया है. कमरे के अंदर कितनी बड़ी साजिश चल रही थी यह तो जांच के बाद ही सामने आएगा.2017 के अंत में भी ATS ने कानपुर में रेलवे स्टेशन पर आतंकी गतिविधि की सूचना पर गिरफ्तारी की थी.कानपुर में इस घटना के बाद ATS और प्रशासन सख्त है, इस घटना के बाद अब होटलो व जो जगह पुलिस के रडार में है वहा छापेमारी की जाएगी जरुरत पड़ने पर गिरफ्तारी भी की जाएगी.

अन्य खबरो के लिए क्लिक करे- स्वेटर वितरण योजना लागू करने वाला पहला जिला बना गोंडा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें