राजधानी लखनऊ में प्रियंका गांधी वाड्रा के आखिरी दिन के कार्यक्रम में शामिल होने आए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता और मीरजापुर यूथ कांग्रेस के महासचिव पर शुक्रवार रात जानलेवा हमला हुआ। निगोहा टोल प्लाजा पर गाड़ी रोकने की कोशिश में एक युवक ने फायर भी झोंक दिया। हमले में वह बाल-बाल बच गए। सीसीटीवी में कैद वारदात की फुटेज के आधार पर निगोहा पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

इंस्पेक्टर निगोहा जगदीश पांडेय के मुताबिक, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सतीश मिश्रा और मीरजापुर यूथ कांग्रेस के महासचिव इमरान खान स्कॉर्पियों से लौट रहे थे। पीजीआई से आगे एक नेता का काफिला जा रहा था। सतीश का ड्राइवर काफिले की गाड़ियों को ओवरटेक करने लगा तो कुछ युवकों ने गालीगलौच किया। काफिले में शामिल युवकों ने सतीश की गाड़ी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी। इस पर काफिले की तीन गाड़ियां उन्हें ओवरटेक करके आगे निकलीं और मानपुर टोल प्लाजा पर खड़ी हो गईं।

सतीश की गाड़ी जैसे ही टोल प्लाजा पर पहुंची आधा दर्जन से ज्यादा युवक उनकी गाड़ी के आगे आकर रोकने का प्रयास करने लगे। सतीश का इशारा पाकर ड्राइवर ने सभी शीशे बंद कर लिए और गाड़ी बढ़ाता चला गया। इस पर हमलावरों में शामिल एक युवक ने पीछे से गाड़ी पर फायर झोंक दिया। गोली पीछे के शीशे को तोड़ते हुए दोनों नेताओं के बीच से सीट में घुसते हुए निकल गई। एसओ ने बताया कि टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में हमलावरों और फायरिंग करने वाले की तस्वीर दिख रही है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें