उत्तर प्रदेश के बलिया जिला में भाजपा सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरविंद राजभर पर बलिया जिला के रसड़ा थाना क्षेत्र में हमला हुआ। हमले की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। हमले में उन्हें कोई चोट नहीं आयी है बताया जा रहा है कि हमले के दौरान लोग दौड़े तो हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने उनकी तहरीर के आधार पर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।

अरविंद राजभर ने बताया कि वह मंगलवार को मऊ जनपद में एक जनसभा को संबोधित करने गए थे। वहां से वापस लौट रहे थे, तभी गढ़िया रेलवे क्रासिंग के पास शाम 5:30 बजे दो बाइक सवार 4 बदमाश और उनके गाड़ी पर हमला कर दिया। गाड़ी में जिस वक्त हमला हुआ उस वक्त उनके अलावा सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शक्ति सिंह, आशीष राजभर और ड्राइवर अखिलेश प्रजापति मौजूद मौजूद थे। गनीमत रही कि हमले में कोई फायरिंग या पथराव नहीं नहीं हुआ अन्यथा कोई अप्रिय घटना घट सकती थी।

हमला होते देख कार में बैठे सभी लोग बाहर निकले तब तक बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार में पीछे की तरफ हमला करते हुए गाली गलौज शुरू कर दिया। यह देख मौके पर मौजूद लोग दौड़े तब तक हमलावर गालियां देते हुए भाग गए। फिलहाल इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना तुरंत अरविंद ने थाना प्रभारी को उपलब्ध कराई। मौके पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक हमलावर भाग चुके थे। घटना के बाद क्षेत्राधिकारी उनके घर पहुंचे और मामले में आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है। फिलहाल हमले की वजह अभी तक ज्ञात नहीं हो पाई है। इस हमले को पुलिस कोई रंजिश भी मान कर आगे की पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री आवास के बाहर गैंगरेप पीड़िता किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें- पुलिस वीक 2018: परेड में डीजीपी ने ली सलामी, 67 पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस: एक साल में 1478 मुठभेड़, 48 अपराधी ढेर 3435 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- #भारत बंद: लखनऊ में बड़ा प्रदर्शन, डीजीपी ने बुलाई पुलिस अधिकारियों की मीटिंग

ये भी पढ़ें- मेरठ में युवक को गोली लगी: पत्रकारों पर हमला कैमरे तोड़े, चौकी में आगजनी-लाठीचार्ज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें