राजधानी के बंथरा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब हाईवे पर गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में सांसद की गाड़ी पर लोगों ने हमला बोल दिया। इस दौरान जमकर गाली गलौज और मारपीट में खूब लात घूसे चले। गनीमत थी कि जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त सांसद गाड़ी में मौजूद नहीं थे। बताया जा रहा है मारपीट की घटना सांसद के ड्राइवर और उनके बेटे के साथ हुई है। मारपीट की सूचना लोगों ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को थाने पर ले आई। यहां दोनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आकाश राज के नाम से पंजीकृत है कार

जानकारी के मुताबिक, बंथरा थाना क्षेत्र में एसएस फिलिंग स्टेशन के पास रविवार शाम को एक लग्जरी कार (UP32 JK 0020) जा रही थी। कार पर सांसद लिखा था और भाजपा का झंडा लगा हुआ था। इस कार ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। आरोप है कि कार चालक ने दबंगई दिखाते हुए ट्रक ड्राइवरों को रोक लिया। इस दौरान कई ट्रक ड्राइवरों ने रूककर सांसद के ड्राइवर और गाड़ी में बैठे उनके बेटे को जमकर सड़क पर खूब लात घूसों से धुन दिया। कार भाजपा सांसद कौशल किशोर की बताई जा रही है। जांच में पता चला कि महिंदा कार आकाश राज के नाम से ट्रांसपोर्ट नगर आरटीओ कार्यालय में पंजीकृत है।

आधे घंटे तक सड़क पर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

सांसद की गाड़ी पर हमला होने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। दोनों से पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी मंत्री का कहना है कि अभी तक दोनों पक्षों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना के दौरान कानपुर और लखनऊ हाईवे पर करीब आधे घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इसके चलते मुख्य मार्ग पर भयंकर लंबा जाम लग गया। जिसे पुलिस ने काफी देर बाद दुरुस्त करवा पाया। फिलहाल इस पूरे मामले में जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बहराइच: मुठभेड़ में गोली लगने के बाद एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

ये भी पढ़ें- कानपुर: थाने के पास युवक को गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- कैंट में झाड़ फूंक के बहाने किशोरी से दुष्कर्म करने वाला ढोंगी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- सरबप्रीत सिंह की गिरफ्तारी पर बोले परिजन, सरकार ने जानबूझकर भेजा जेल

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें- बकाया पैसों के लिए चिड़ियाघर की टंकी पर चढ़कर युवक के किया हंगामा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें