प्रदेश के मिर्जापुर जिले में पद्मावत फिल्म के विरोध में सिनेमा हॉल के कैम्पस में बीती रात पेट्रोल बम फेंका गया। इस दौरान वारदात को अंजाम देने वालों की तस्वीरे सीसीटीवी में कैद हो गयी। सिनेमा हाल के मालिक ने बताया कि बीते दिनों क्षत्रिय महासभा ने सिनेमा हाल में पद्मावत फिल्म न चलाने के लिए कहा था। मालिक ने सिटी मजिस्ट्रेट पर सहयोग  न करना बताया। वहीं घटना के बाद से सिनेमा हाल पर भारी पुलिस बल तैनात है।

ज्ञात हो कि सुप्रीम कोर्ट ने 25 जनवरी से सिनेमा घरों मे फिल्म को रिलीज होने के आदेश दिये थे। लेकिन करणी सेना फिल्म के प्रसारण पर रोक के लिए लगातार मांग कर रही है। इसी दौरान सिनेमा घरों में रिलीज हो रही संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पदमावत को लेकर छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है ।

सुप्रीम कोर्ट फ़िल्म पर राज्यों द्वारा लगे बैन को हटाने का निर्देश दे चुका है और सेंसर बोर्ड ने भी पास कर दिया है इसके बावजूद आज मीरजापुर में क्षत्रिय महासभा ने सिनेमा हॉल के मालिक से फ़िल्म के प्रदर्शन को रोकने के लिए कहा  महासभा के अनुरोध पर दो शो फ़िल्म नही दिखाई जाएगी। बीती रात सिनेमाघर के कैम्पस में पेट्रोल बम फेंका गया।

जिससे कोई नुकसान नही हुआ। सिनेमा घर के मालिक ने सिटी मजिस्ट्रेट पर असहयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि फोर्स जरूर तैनात कर दिया गया। लेकिन पुलिस ने अपने तरीके से कार्य नहीं की। मुझे फिल्म नहीं दिखानी चाहिए थी। लेकिन मै फिल्म सिनेमाहाल में दिखायी जा रही है।

आगे पढ़ें कहां – कहां किये करणी सेना ने पथराव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें