उत्तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र में बदमाशों कहर लगातार जारी है। ताजा मामला शामली जिला का है यहां बाइक सवार बदमाशों ने बीती देर रात पुलिस पिकेट पर हमला कर हथियार लूट लिए। हमले में एक होमगार्ड के सीने में गोली लगी है, जबकि एक हेड कांस्टेबल भी घायल बताया है। घायल होमगार्ड को गंभीर हालत में मेरठ के मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुर्इ है। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में एसपी दिनेश कुमार पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में कांबिंग की। घंटों चली कांबिंग में पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। मौके पर सहारनपुर रेंज के डीआर्इजी शरद सचान भी पहुंचे आैर पुलिस अफसरों को निर्देश दिए। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, झिंझाना थाना क्षेत्र की कमालपुर चेक पोस्ट की है। यहां मंगलवार की देर रात करीब 11:00 बजे बाइक सवार आधा दर्जन बदमाश पुलिस चेक पोस्ट पर आ धमके। कमालपुर चेक पोस्ट पर सिपाही संसार सिंह और होमगार्ड संजीव की ड्यूटी थी। इस दौरान दोनों गस्त कर रहे थे। बाइकों पर आधा दर्जन बदमाश आते दिखाई दिए, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने बाइक की गति और बढ़ा दी। पुलिसकर्मियों ने संदिग्ध गतिविधियों के चलते उनका पीछा करके रोक लिया।

इसी बीच बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक गोली होमगार्ड संजय के सीने में जा लगी। इसके बाद बाइक पर सवार दोनों पुलिसकर्मी खून से लथपथ हालत में सड़क पर गिर पड़े। बाइक संजीव चला रहा था। पुलिसकर्मियों के गिरने के बाद बदमाश इनके पास पहुंचे आैर दोनों की जमकर पिटाई की आैर जाते-जाते बदमाश सरकारी रायफल लूट कर फरार हो गए।

वारदात की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया आनन-फानन में जिले के एसपी दिनेश कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे और एक टीम गंभीर घायल होमगार्ड और पुलिसकर्मी को उपचार के लिए शामली के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने होमगार्ड की हालत को गंभीर देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल अभी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें