मथुरा के तेज तर्रार एसएसपी जनपद में कानून व्यवस्था को बेहतर करने के लाख प्रयास कर रहे हों। लेकिन वृन्दावन में मुख्य मार्ग पर सरेशाम एक व्यक्ति को उसके ही ऑफिस में घूस कर गोली मारने की वारदात होने के बाद से ही जनपद की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। 

अज्ञात लोगों ने की खुलेआम हत्या:

थाना वृंदावन कोतवाली इलाके में मंगलवार की देर शाम इंसोरेंस एजेंट की गोली मारकर की गई हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी। अज्ञात लोगों ने एजेंट के ऑफिस पर ही वारदात को अंजाम दिया। शहर के मुख्य मार्ग पर हुई इस वारदात से जनपद की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए है।
तीर्थ नगरी वृन्दावन में मंगलवार की देर शाम उस समय सनसनी फैल गयी जब यहां बीमा एजेंट की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बता दे बीती शाम धुर्व इंसोरेंस कम्पनी के मालिक रूप किशोर शर्मा अपने ऑफिस में जरूरी काम निपटाने के लिए रुके हुए थे।
तभी रात करीब 10 बजे उनके ऑफ़िस पर आए अज्ञात लोगों ने उन पर फायरिंग कर दी।

मामले की हो रही जांच:

अज्ञात हमलावरों द्वारा किये गए हमले में गोली लगने की वजह से रूप किशोर शर्मा बुरी तरह घायल हो गए। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद राह चलते लोग जब तक कुछ समझ पाते उससे पहले ही हमलावर मौके से फरार हो गए।
सरे राह हुए गोली कांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. गोली चलने की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घायल को अस्पताल ले गयी। जहां डॉक्टर ने रूप किशोर शर्मा को मृत घोषित कर दिया।
इस तरह खुले आम हुई इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और एसएसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गए।

मथुरा: सीवर लाइन के टैंक में नगर निगम के 4 संविदाकर्मी गिरे, एक की मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें