एक बार फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया हैं जिसमे एक 80 साल के मंदिर के पुजारी ने एक नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया. लेकिन लडकी के शोर करने और स्थानीय लोगों की सतर्कता से नाबालिग को बचा लिया गया.

80 साल का पुजारी गिरफ्तार:

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बता दे कि 80 वर्षीय पुजारी ने 11 वर्षीय छात्रा से रेप करने का प्रयास किया है. जिसके बाद मामले का पता चलने पर पुलिस ने आरोपी पूजारी को गिरफ्तार कर छात्रा को मेडिकल के लिये भेज दिया है.

इस मामले में पीड़ित नाबालिक ने बताया है कि हनुमान मंदिर में रोज की तरह पूजा करने गयी थी. तभी वँहा मंदिर में पुजारी ने नाबालिक बच्ची को अकेला पाकर रेप करने का प्रयास किया.

नाबालिग को मेडिकल जाँच के लिए भेजा:

छात्रा के शोर मचाने पर क्षेत्र के लोगो ने पुजारी को पीटपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीँ क्षेत्र के लोगो ने ये भी आरोप लगाया है कि पुजारी पहले भी कई बार ऐसी हरकतें कर चुका है और पुलिस को भी सूचना दी जाती है पर पुलिस कोई कार्रवाई नही करती है.

वहीँ जब इस घटना को लेकर सीओ0 राजेश पांडे से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पुलिस को ऐसी कोई सूचना नही थी. अगर जानकारी होगी तो ऐसे लोगो को चिहिन्त करके जेल भेजा जाएगा. इस घटना में बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिये भेज दिया गया है. जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी.

चंदौली: फतेहपुर के निलंबित डीएम का शौचालय निर्माण घोटाला

KGMU: डॉक्टरों और कर्मचारियों के झगड़े में गई 13 माह की मासूम की जान

सहकारिता मंत्री ने CM योगी सहित सभी मंत्रियों को तोहफे में दी बांसुरी

मैनपुरी Live: सपा ने मात्र 500 आवास दिए थे : सीएम योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें