समाजवादी पार्टी में अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहने वाले कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खां एक बार फिर से विवादों में घिर गए हैं। आजम खां सरकार में रहते हुए भी विवादित बयान देते थे और अब सत्ता से विपक्ष में आने के बाद भी वे अपने विवादित बयान देने का क्रम जारी रखे हैं। उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक धरना सभा को संबोधित करते हुए आजम खां ने सारी हदें पार करते हुए योगी सरकार को नपुंसक बता डाला है।

आजम खां ने लांघ दी मर्यादाएं :

यूपी के रामपुर की बिलासपुर तहसील में दिए गए धरने में पूर्व मंत्री आजम खां पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपने चिर-परिचित अंदाज़ में भाषा की मर्यादाएं लांघते हुए दिखाई पड़े। इन दिनों सीबीआई में चल रही उथलपुथल को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उन्होंने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अपने विरोधियों को फंसाने के लिए सीबीआई का दुरुपयोग कांग्रेस के समय में शुरू हुआ था लेकिन सीबीआई के ताबूत में आखिरी कील मोदी जी ने ठोक दी। वहीँ आजम खां ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए योगी सरकार को नपंसुकों की सरकार बता डाला।

सीएम योगी पर साधा निशाना :

सपा नेता आजम खान यहीं पर नहीं रुके। समर्थकों के सामने उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना उन्हें 302 का मुलजिम बताते हुए एक संवैधानिक पद पर होने पर सवाल खड़े किए। केंद्रीय मंत्री गिरिराज किशोर के बयान पर कटाक्ष करते हुए आजम खान ने कहा कि भाजपा के लोग मंदिर बनाना ही नहीं चाहते है। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले चाहते ही नहीं कि वहां मंदिर बने। वे लोग बस इस मुद्दे को नासूर बनाना चाहते हैं और इसके सहारे वोट लेना चाहते हैं। अगर वह मंदिर बनाएंगे तो कौन है जो उनको रोकने जाएगा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें