उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के आने के बाद राम मंदिर निर्माण का मुद्दा फिर से गर्मा गया है। अयोध्या में कई संगठनों ने इसके निर्माण की तैयारी भी शुरू कर दी है। हालाँकि ये मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। अब राममंदिर निर्माण की मांग को लेकर ख़बरों में आये मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष आजम खान ने खुद की जान को खतरा बता कर सुरक्षा की मांग कर डाली है।

पुलिस में दर्ज करा चुके है रिपोर्ट :

मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष आजम खान ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन में शामिल होने और अयोध्या में श्री राम का मंदिर बनाने की मैं पैरवी कर रहा हूँ। यही कारण है कि कुछ संगठन उनकी जान के दुश्मन बन चुके हैं। आजम ने कहा कहा कि मैंने लखनऊ के गुडंबा थाने जाकर अपनी और परिवार की जान को खतरा बताते हुए रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। इसके साथ ही आजम ने सीएम योगी और पीएम मोदी को इस बात को लेकर खत भी लिखा है।

सीएम योगी होंगे जिम्मेदार :

मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष आजम खान ने डीएम, एसएसपी, सीएम योगी और राज्यपाल राम नाइक के साथ ही पीएम मोदी को इस बारे में अवगत कराया है। आजम का कहना है कि अगर इस बीच उनके परिवार और उन्हें कुछ भी हुआ तो इसका जिम्मेदार सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे। इस मामले पर सीओ का कहना है कि आजम खान की तरफ से हमें शिकायत मिल चुकी है और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है। जांच पूरी होने के बाद जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जायेगी। यूपी में भाजपा सरकार बनने पर आज़म खान ने लखनऊ में 10 जगहों पर बैनर लगवाए थे। इन बैनरों में आजम खान ने राम मंदिर निर्माण की बात कही थी।

ये भी पढ़ें : तीन तलाक पर बोले रामगोविंद, हिन्दुओं में तलाक के हजारों मुकदमें लंबित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें