समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री मोहम्मद आज़म खान अपने बयानों को लेकर हमेशा ही विवादों में रहते हैं। वे आये दिन ऐसी बयानबाजी करते हैं जिसे लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू हो जाते हैं। इसी क्रम में बाराबंकी पहुंचे सपा नेता आजम खान ने एक बार फिर से पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर बयान देते हुए प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश दिखाई है। इसके अलावा उन्होंने शिवपाल यादव को सेक्युलर मोर्चा बनाने पर भी सलाह देते हुए बड़ा बयान दिया है।

योगी सरकार पर बोला हमला :

सपा नेता इजहार हुसैन के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शरीक होने बाराबंकी आए आजम खान ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है जबकि प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी ने वादा किया था कि हर साल वह 2 करोड़ लोगों को नौकरी देंगे। देश में महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार इस पर लगाम नहीं लगा रही है। पिछले चार सालों में रिकॉर्ड तोड़ काला धन देश से बाहर गया है और सरकार कुछ नहीं कर पाई।

शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा बनाने पर बोले :

सपा नेता शिवपाल यादव के अलग मोर्चा बनाने पर आजम खान ने कहा कि अगर किन्हीं मुद्दों पर आपकी किसी से असहमति है तो मिल बैठकर बात करनी चाहिए। आपने जिस पार्टी को अपनी पूरी जिंदगी दे दी और अच्छे पद पर रहे, उसे इस तरह छोड़ना नहीं चाहिए। आजम खान ने अपने बयान के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान दिया उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ बता दिया। आजम खान उस बयान पर बोल रहे थे जिसमें योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को औरंगजेब बताया था

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें