अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद ने धर्म सभा आयोजित करते हुए केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार से अपील की है कि सरकार अयोध्या में जल्द से जल्द राम मंदिर निर्माण शुरू करने के लिए अध्यादेश लेकर आए। वहीं इसी धर्म सभा में शरीक हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर जल्द मंदिर का निर्माण नहीं किया गया तो बीजेपी सत्ता से बाहर हो जाएगी। अयोध्या में हुई इस धर्म सभा को लेकर नेताओं की प्रतिक्रया आनी शुरू हो गयी है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खां ने इस धर्म सभा को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

भाजपा पर बोला हमला :

सपा के कद्दावर नेता आजम खां पार्टी कार्यकर्ता और पूर्व प्रधान खालिद अली की बेटी के विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि तीन राज्यों के चुनाव नतीजे देश को आगामी राजनीति का रास्ता तय करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह महागठबंधन बढ़ रहा है, उसे देखते हुए भारतीय जनता पार्टी सत्ता में नहीं लौटने वाली है। उन्होंने कहा कि देश की जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है। विकास, कानून और व्यवस्था, साम्प्रदायिक सौहार्द आदि की हालत खराब हो गई और बेरोजगारों व किसानों के समक्ष कठिन समस्या बन गई है।

धर्म सभा को लेकर बोले आजम खां :

अयोध्या में हुए विश्व हिन्दू परिषद के कार्यक्रम के बारे में आजम खां ने कहा कि अयोध्या में 5 जगह श्रीराम मंदिर होने के दावे किए जाते हैं। ऐसे हालातों में मंदिर किस जगह बनेगा, यह भी तय नहीं है। आजम के साथ इस अवसर पर अनेक सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। इनमें मीडिया प्रभारी फसाहत खान शानू, वसीम अहमद, अनवार हुसैन, कदीर खान एडवोकेट सरदार जरनैल सिंह, हाजी टीपू, के अलावा उत्तराखंड बाजपुर के युवा सपा नेता सोनू सब्बरवाल आदि मुख्य रहे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें