उत्तर प्रदेश के झांसी जिला की रहने वाली एक बीटेक छात्रा एवं मॉडलिंग का काम करने वाली एक लड़की इन दिनों काफी परेशान चल रही है। परेशानी का कारण ये है कि हैकरों ने उसका फेसबुक एकाउंट हैक कर लिया है। पीड़िता की फेसबुक आईडी से गंदे-गंदे कमेंट किये जा रहे हैं। पीड़िता ने परेशान होकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक, झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली बीटेक की छात्रा प्रगति कृष्णा सिंह मुंबई में मॉडलिंग का भी काम करती है। उसका फेसबुक एकाउंट pragati krishna singh (mumma’s doll) के नाम से है। पीड़िता का कहना है कि उसका फेसबुक एकाउंट किसी ने हैक कर लिया है। फेसबुक खाता हैक होने के बाद उसके दोस्तों को गंदे-गंदे कमेंट और गलियां दी जा रही हैं। पीड़िता फेसबुक आईडी हैक होने के कारण मानसिक रूप से परेशान है। छात्रा ने इस संबंध में पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या पुलिस पीड़िता की कोई मदद कर पाती है या नहीं।

फेसबुक पासवर्ड से होता है लगाव

हर किसी को अपना फेसबुक पासवर्ड बहुत प्यारा होता है, कुछ लोग तो ना जाने कैसे-कैसे पासवर्ड सेट करते हैं कि कोई उन्हें हैक न कर पाए। लेकिन अगर हम आपसे कहे कि आप अपने दोस्त का सिक्योर से सिक्योर पासवर्ड हैक कर सकते हैं तो! जरा सोचिए की अगर आपके पास आपके दोस्त का फेसबुक पासवर्ड हो तो आपके दोस्त का क्या रिएक्शन होगा। क्या हुआ सुनकर अजीब लगा। अब हमने कब कहा कि वो पासवर्ड असली होगा। दरअसल, आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने दोस्तों को मूर्ख बना सकते हैं। ये ट्रिक दिखने में बिल्कुल असली लगती है लेकिन किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है।

ऐसे करें ट्रिक का इस्तेमाल

➡सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में Password facebook Hacker prank एप को डाउनलोड कीजिए।
➡एप को ओपन करें। यहां पर आप अपने उस दोस्त की आईडी डालिए जिसका अकाउंट आपको हैक करना है।
➡आईडी डालने के बाद आपसे प्रोसेस स्टार्ट करने के लिए कहा जाएगा। प्रोसेस स्टार्ट होते ही एक विंडो ओपन होगी जो आपको हैकिंग स्टेट्स बताएगी।
➡इसके बाद आपके फोन पर एक पासवर्ड आएगा, इसे आप कॉपी करें। हालांकि, ये पासवर्ड सिर्फ प्रैंक के तौर पर ही लें क्योंकि इससे आपके दोस्त की आईडी नहीं खुलेगी। लेकिन उसके होश उड़ाने के लिए तो ये ट्रिक एक बेहतर विकल्प है।

ये भी पढ़ें- ये कैसा प्यार: प्रेमी की हत्या करने से पहले प्रेमिका ने बनाये थे संबंध

ये भी पढ़ें- बहराइच: दो सड़क हादसों में 2 की मौत 35 घायल

ये भी पढ़ें- बाइक सवार को बचाने के चक्कर में खाई में जा गिरी श्रद्धालुओं से भरी बस

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़: ट्रक-टेम्पो की भीषण टक्कर में 8 लोगों दर्दनाक मौत, 6 घायल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें