उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में दबंगों की निडरता इतनी बढ़ गयी कि एक किसान को जबरदस्ती घर में बंधक बना कर उससे पैसों की वसूली का दबाव बनाया. दंबगों ने किसान को जबरन खंबे में रस्सी से बाँध कर उसको मारा पीटा.

खंबे से बाँध कर पीटा:

मामला ललितपुर जिले के थाना मडावरा का है. जिसके अंतर्गत आने वाले के गांव सीरोन में दबंगों ने एक किसान को बंधक बना लिया. दबंगों ने किसान को घर में खंबे से बांध कर जमकर की पिटाई की। इस मामले में पीड़ित की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर किसान को मुक्त करवाया.

मिली जानकारी के अनुसार सिरोन निवासी बलराम कुशवाहा का गांव के ही एक व्यक्ति से कुछ लेन-देन का मामला था. बलराम ने बताया कि उसने दबंग व्यक्ति का पूरा पैसा चुका दिया था लेकिन आज खेत से लौटते समय दबंगों ने बलराम को पकड़कर अपने घर ले गए.

किसान से कहा कि दबंगों ने पैसा वसूली के उद्देश्य से उसे बंधक बना कर खंभे से बांध दिया. जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की.

जिसके बाद किसान की पत्नी ने इस मामले में डायल 100 पर शिकायत की. मामले की जानकारी पा कर मौके पर पहुँची पुलिस ने बधंक बने किसान को छुड्वाया. वहीं इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं बाकी दबंग भागने में सफल हो गए है।

वही पुलिस अधीक्षक के सामने मामला आने के बाद दबंग आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है ।

गाजीपुर: डिप्टी सीएम ने की शिक्षा विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक

उन्नाव: युवक पर बम से हमला करने के बाद गोली मारकर हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें