उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला में हथियारबंद दो दर्जन लोगों ने मंगलवार को एक स्कूल की बस से छात्र के अपहरण का प्रयास किया। छात्र तथा उसके साथियों के विरोध करने पर इन लोगों ने छात्र तथा उसके साथियों को हाकी तथा डंडों से पीटने के साथ ही फायरिंग कर दशहत फैला दी। वह अपने मकसद में सफल नहीं हो सके। इस बीच उसकी बस के चालक ने विरोध किया तो छात्र कैफ के साथ मारपीट करते हुए बस में तोडफ़ोड़ कर दी। इस बीच आरोपितों ने कई राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी।

सूचना पाकर मौके पर इंस्पेक्टर एमपी सिंह भी पुलिस बल के साथ पहुंचे और काम्बिंग की लेकिन आरोपित फरार हो गए। एसडीएम अंकुर श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंच गए और घायल छात्र का उपचार कराया। इस बीच स्कूल प्रबंधक मनोज रस्तोगी भी पहुंच गए और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर ने बताया कि नगर निवासी एक युवक को पीडि़त पहचानता है। इस मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मेरठ के मोहल्ला तिहाई होली चौक निवासी कैफ पुत्र तालिब राफन गांव के पास स्थित स्प्रिंग डेल्स स्कूल में कक्षा 12 वीं का छात्र है। मवाना नगर की स्कूल बस को दोपहर में दो दर्जन हथियार बंद युवकों ने रोककर छात्र कैफ के अपहरण का प्रयास किया। इसके विरोध में आरोपितों ने पीड़ित छात्र को हॉकी, डंडे से पीटकर घायल कर दिया। आरोप है कि बस में भी तोडफ़ोड़ की और फायरिंग भी की गई। मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन आरोपितों का सुराग नहीं लगा।

बताया जा रहा है कि दोपहर में आज स्कूल की छुट्टी के बाद लगभग दो बजे स्कूल बस बच्चों लेकर लौट रही थी। जैसे ही बस हड्डी मिल के सामने पहुंची तो हाथ में डंडे, तमंचा और धारदार हथियार लेकर खड़े दो दर्जन युवकों ने उसे रोक लिया और कैफ का नाम पूछकर बस से नीचे खींच लिया। आरोप है कि अपहरण कर जंगल की ओर ले जा रहे थे। फिलहाल इस पूरे मामले की पुलिस पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें-

लखनऊ: एसएसपी ने बदमाश का स्केच और सीसीटीवी फुटेज जारी किया

लखनऊ: लजील अल दरबार होटल की बिरयानी में निकली मरी छिपकली

एसजीपीजीआई के एपेक्स ट्रॉमा सेंटर की छह साल बाद आज होगी शुरुआत

इंदिरा गांधी के खिलाफ कोर्ट में गवाही देने वाले रज्जा भैया का निधन

एम्बुलेंस में बैठकर तंबाकू खाता रहा ड्राइवर, गर्भवती को ठेले पर लेकर पहुंचे परिजन

मथुरा में बोली साध्वी प्राची: कांग्रेसियों राहुल गांधी के लिए बहू लाओ, हाथ पीले कराओ

केंद्र सरकार द्वारा 308 लोगों को X, Y, Z, Z-Plus श्रेणीगत सुरक्षा

रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल में महिला मरीज से डॉक्टर ने किया रेप का प्रयास

कानपुर: भारी बारिश से तीन मंजिला मकान ढहा, राहत व बचाव कार्य जारी

गोमती नदी के ऊपर मेट्रो ब्रिज का काम 80 प्रतिशत से भी अधिक पूरा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें