एसएसबी जवानों ने तत्परता दिखाते हुए नवाबगंज में 230 बोतल नेपाली शराब के साथ तीन अभियुक्तों को धर दबोचा। तीनों युवकों के पास से 230 बोतल नेपाली शराब बरामद की गई है.

भारत नेपाल क्षेत्र के सीमा पर गस्त के दौरान हुई गिरफ़्तारी:

 आज सुबह 42वीं वाहिनी “ए” कंपनी सन्थलिया के जवानों ने सघन चेकिंग किया. जिस दौरान 3 अभियुक्तों को अवैध रूप से शराब की ले जाते हुए पकड़ा गया. इस संदर्भ में निरीक्षक श्री धर्मेन्द्र सिंह  ने बताया की आज सुबह ए कंपनी की नाका पार्टी ने बॉर्डर स्तंभ सं. 24 के करीब  तीन व्यक्ति को थैले में नेपाल से कुछ सामान लेकर आते देखा. करीब पहुंचने पर नाका पार्टी ने तीनों युवकों को रोका और उस थैले की जांच की. जांच के उपरान्त उस तीनों थैले में कुल 230 बोतल दुकटी सोफ़ी नेपाली शराब मिला।

एसएसबी ने किया पुलिस के हवाले:

जाँच में पता चला है की अभियुक्तों के नाम हरिराम पुत्र बिहारी व अनवर दर्जी पुत्र  हग्गन  दर्जी और तीसरा राकेश प्रजापति पुत्र होली प्रसाद  निवासी उमरिया  थाना नवाबगंज जनपद बहराइच है. एसएसबी की नाका पार्टी ने तीनों व्यक्तियों को अपने कब्जे में लेकर गिरफ्तार कर लिया और जब्ती सूची बनाकर नजदीक के पुलिस स्टेशन नवाबगंज  में अग्रिम कार्यवाही हेतु सुपूर्द कर दिया है. अभियुक्तों को आबकारी अधिनियम के तहत मु.अ. स. 110/18 धारा 60 पंजीकृत करके अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया |

फैज़ाबाद: डिप्टी CM दिनेश शर्मा ने किया रालोद नेता मुन्ना सिंह की प्रतिमा का अनावरण

अधिकारी पेंशन बचाओ मंच के आंदोलन में रेलवे कर्मचारियों की होगी भागीदारी

राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती आयोजन समिति की बैठक आज

लखनऊ: एसएसपी ने बदमाश का स्केच और सीसीटीवी फुटेज जारी किया

लखनऊ: लजील अल दरबार होटल की बिरयानी में निकली मरी छिपकली

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें