2019 के पहले समाजवादी पार्टी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पहले कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव पर आक्रामक रुख अपनाते हुए नयी पार्टी बनाने की बातें कही थी। हालाँकि अभी तक उन्होंने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है। मगर वे अपने समर्थकों और चाहने वालों से कहते हैं कि 2019 के लोकसभा चुनावों तक वे कोई बड़ा फैसला लेंगे जो किसानों और युवाओं के हित में होगा। इस बीच शिवपाल तो नहीं मगर एक अन्य बाहुबली ने नयी पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है जिसके बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है।

अतीक ने किया नयी पार्टी बनाने का ऐलान :

फूलपुर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद निर्दलीय चुनाव मैदान में हैं। अतीक इस समय राजू पाल हत्याकांड के आरोप में देवरिया जेल में बंद हैं। बीते दिन अतीक देवरिया से इलाहाबाद जिला जेल में पेशी के लिए पहुंचा था। इस दौरान पेशी से वापस जाते हुए अतीक ने मीडिया से बात करते हुए ऐलान किया कि जब भी वह जेल से बाहर आयेंगे, जल्द एक नयी पार्टी बनायेंगे। अतीक ने कहा कि तमाम पार्टियाँ मुसलमानों की झूठी हमदर्द बनने का नाटक कर रही हैं और उनके वोट हथिया रही हैं। इसे खत्म करने के लिए मैं नयी पार्टी बनाऊंगा।

 

ये भी पढ़ें: न्याय प्रदान करना सबसे बड़ा धर्म है-CM योगी आदित्यनाथ

उमड़ी हजारों समर्थकों की भीड़ :

अतीक अहमद ने कहा कि अब से अपने वोटों की ठेकेदारी मुसलमान खुद करेगा। इस दौरान बीजेपी से अपनी लड़ाई मानने के सवाल पर उसने कहा कि बीजेपी वाले सबसे बड़े झूठे हैं। हमारी लड़ाई त्रिकोणीय है। बाहुबली ने कहा कि अखिलेश को मायावती का समर्थन मिला तो वह कुछ मजबूत हो गए हैं मगर वोटर आपस में घुलामिला नहीं है। अतीक की एक झलक देखने के लिए हजारों समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। बेकाबू समर्थकों को भगाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया। समर्थकों ने इस दौरान आचार संहिता की धज्जियां उड़ाईं। समर्थकों ने पुलिस वैन को ही फूल मालाओं से लाद दिया। इसके अलावा अतीक के पक्ष में जमकर नारेबाजी की।

 

ये भी पढ़ें: स्टेज पर युवती के साथ डांस कर रहे युवक की मौत, हैरान करने वाला वीडियो

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें