मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भदोही दौरे पर गए हुए थे जहां पर उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने 86 करोड़ की 106 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम योगी ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। कैराना और नूरपूर उपचुनावों में मिली हार का दर्द भी भदोही की जनता के बीच झलक आया। उन्होंने कहा कि वे जातिवाद और परिवारवाद से इतर काम करते हैं तब भी उनको इसका श्रेय नहीं मिलता हैं। इस बीच सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के करीबी ने सीएम योगी के साथ मंच साझा किया जिसके बाद नयी चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं।

भदोही पहुंचे सीएम योगी :

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भदोही जिले में 100 करोड़ रुपये की विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान मंच से अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने दलितों के लिए क्या किया, इसका जवाब उनके पास नहीं है। कांग्रेस ने अपने 55 साल के कार्यकाल में देश को क्या दिया, जबकि मोदी सरकार ने तो 4 साल में देश की दशा और दिशा बदलने का काम किया है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि भदोही के हस्तशिल्प उद्योग ने दुनिया में यहां की पहचान दिलाई है। उन्होंने कहा कि यहां 1200 करोड़ का बायोफ्यूल संयंत्र लगाया जाएगा। भदोही में सीएम योगी ने कारपेट एक्सपो मार्ट में 100 करोड़ की 106 विकास योजनाओं का शिलान्यास किया। इसके साथ ही लाभार्थी परक योजना में 30 लाभार्थियों को प्रतीक और प्रमाणपत्र का वितरण किया।

 

ये भी पढ़ें: बरेली में सपा की मासिक बैठक से वरिष्ठ नेताओं ने किया किनारा

 

ज्ञानपुर विधायक भी थे साथ :

भदोही में सीएम योगी के साथ मंच पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पाण्डेय, राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी, संगठन मंत्री रत्नाकर पाण्डेय, भदोही सांसद वीरेंद्र सिंह, विधायक भदोही रवींद्रनाथ त्रिपाठी, विधायक औराई दीनानाथ भास्कर मौजूद थे। इसके अलावा इस दौरान ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र भी मौजूद रहे थे। विधायक विजय मिश्र को सपा नेता शिवपाल सिंह यादव का काफी करीबी माना जाता है। इसके अलावा विजय मिश्र की मुलायम सिंह यादव से भी अच्छी पहचान है। बीते दिनों भी शिवपाल यादव जब भदोही गए थे तो वे विजय मिश्र के घर भोजन करने पहुंचे थे।

 

ये भी पढ़ें: राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने की अखिलेश यादव से शिष्टाचार मुलाकात

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें