चुनावी जंग में जाने से पहले बसपा ने कार्यकर्ताओं को किया आगाह:

मध्यप्रदेश में चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी बहुजन समाज पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को चुनावी मोड में जाने से पहले आगाह किया है. बसपा की ओर से जारी बयान में कहा गया है की ‘बसपा यूथ’ के नाम से चल रहा संगठन पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. बहुजन समाज पार्टी 50 फीसदी से ज्यादा युवाओं को मौका देती है और इसलिए किसी अन्य संगठन की ज़रूरत नहीं है. इस बयान में युवाओं को बसपा के नाम का इस्तेमाल कर चल रहे ऐसे फ़र्ज़ी संगठनों से होशियार रहने की सलाह दी गई है.

बसपा का कोई ट्विटर और फेसबुक अकाउंट नहीं:

सोशल मीडिया के मुद्दे पर जारी बयान में पार्टी की स्थिति स्पष्ट करते हुए बताया गया है की बहुजन समाज पार्टी के नाम से फेसबुक और ट्विटर पर कई अकाउंट चल रहे है, इन एकाउंट्स से हज़ारों लोग जुड़े हुए है जबकि सच्चाई ये है की बहुजन समाज पार्टी का कोई ट्विटर अकाउंट, फेसबुक पेज या आधिकारिक वेबसाइट नहीं है. बसपा ने अपने समर्थकों को इनसे न जुड़ने को कहा है.

सुधीन्द्र भदौरिया हमारे अधिकृत प्रवक्ता:

प्रवक्ता के मुद्दे पर उन्होंने कहा की पार्टी का पक्ष रखने के लिए सुधीन्द्र भदौरिया अधिकृत है और वो पार्टी के एकमात्र प्रवक्ता है, उनके अलावा अन्य कोई भी व्यक्ति इस काम के लिए अधिकृत नहीं.

बता दे की इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती  ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय संयोजक जय प्रकाश सिंह को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर उनके पद से उन्हें बर्खास्त कर दिया था. बसपा सुप्रीमो ने कहा था की पार्टी में अनुशासनहीनता न तो पहले बर्दाश्त की गई है और न अब की जायेगी. जय प्रकाश सिंह को अब पार्टी से भी निकाला जा चुका  है.

 

शाहजहांपुर: जीआरपी की तत्परता से पकड़े गए लुटेरे, पुलिसवाले हुए सम्मानित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें