यूपी के सीतापुर जिला में बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने पार्क में अपनी प्रेमिका के साथ बैठे एक युवक को बेरहमी से पीट दिया। बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने युवक को लात-घूसो और थप्पड़ों से बहुत मारा। पीड़ित गुहार लगाता रहा लेकिन बेरहमी उसे पीटते रहे। हालांकि मामला क्या है ये पुलिस की जांच का विषय है।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना रामकोट थाना क्षेत्र की है। यहां एक युवक को कुछ गुंडे बेरहमी से पीट रहे हैं। तस्वीरों में दिख रहे कुछ गुंडे लात-घूसों और थप्पड़ों से एक युवक को पीटते दिखाई दे थे हैं। ये गुंडे खुद को बजरंग दल का कार्यकर्ता बता रहे थे। आरोप है कि इन गुंडों ने युवक को चाकू लगाकर युवक को पीटा। वीडियो में ये गुंडे ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि ये मुस्लिम है और हिन्दू लड़की के साथ बैठा था। लव जिहाद कतई बर्दास्त नहीं है। इस घटना का वहां मौजूद एक शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=4r5SvE3FB-0″ controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

बजरंगदल के गुंडों ने लड़की की फोटो लेने से सभी को मना कर दिया। सभी कह रहे थे कि लड़की को जाने दो उसकी फोटो मत लेना। लेकिन गुंडों ने युवक को पीटने के बाद उसका आधार कार्ड वगैरह छीन लिया। गुंडे कह रहे थे कि युवक को थाने लेकर चलो। पुलिस के मुताबिक, ये मामला उनके संज्ञान में नहीं है। मामले की पड़ताल करके ही इस संबन्ध में कुछ कहा जा सकता है कि मामला लव जिहाद का है या प्रेम प्रसंग का है।

ये भी पढ़ें- गोमतीनगर के दारोगा पर चढ़ा आशिकी का भूत- महिलाओं ने लगाए गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें- अतुल सिंह को जेल के भीतर मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट

ये भी पढ़ें-  बदल रही हैं यूपी की व्यवस्थाएं, एम्बुलेंस से चारपाई पर आ गए मरीज

ये भी पढ़ें- मथुरा में आईपीएल टी-20 मैच में सट्टा लगाते चार गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- अब साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्घाटन कर की योगी सरकार की फजीहत

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें