प्रदेश के कानपुर में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता अब समाज के ठेकेदार बनते दिखाई दे रहे है। अभी तक ये सभी दल वैलेंटाइन डे पर ही युवक युवतियों और प्रेमी जोड़ो के संग बदसलूकी करते दिखायी देते थे। लेकिन अब ये समाज के ठेकेदार बन रहे है। (Bajrang Dal Workers)

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा (Bajrang Dal Workers)

कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के रतन लाल नगर में उस वक्त अफरातफरी मच गयी जब बंजरग दल के दर्जनों कार्यकर्ता अचानक इलाके में पहुंच कर जय श्री राम के नारे लगाते हुए इलाके में घुस गये। इस दौरान वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हुक्का बार का सारा सामान अस्त व्यस्त कर दिया। हंगामा देख वहां मौजूद एक लड़की की हालत बिगड़ गयी। इसी बीच  किसी तरीके से अपनी इज्जत आबरु बचाते हुए वहां से निकल पायी।

नियमों को ताक पर रखकर चलते है बजरंग दल के कार्यकर्ता

इन दिनों इन दलों के हौंसले बुंलद हो गये। जिसका ताजा उदाहरण इसी कानपुर के गोविंद नगर की घटना से लगाया जा सकता है। कानपुर के इस पूरे घटना क्रम को देखते हुए जेहन में कई सवाल खड़े हो रहे है कि आखिर इन दलों को ये सभी अधिकार कौन दिया है। दरअसल ये काम जिले की पुलिस और प्रशासन का है। पुलिस जब भी किसी इलाके में रेड डालती है तो अपने साथ महिला सिपाहियों को भी लेकर जाती है।

लेकिन ये सभी दल सुर्खियों में होने के चक्कर में कानून के नियमों को ताक पर रखकर ऐसे कारनामे करते रहते है। देखना होगा कि पुलिस इन दलों की दबंगई पर आखिर क्या कार्रवाई करती है। सत्ता परिवर्तन के बाद से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हौंसले बुलंद हो गये है। आय़े दिन जिले के कई इलाकों में हंगामा करते रहते है। लेकिन जिले के पुलिस सब कुछ देखते हुए भी हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है। (Bajrang Dal Workers)

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें