लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक के अमर उद्घोष के 101 वर्ष पूर्ण होने पर स्मृति समारोह का आयोजन आज राजधानी लखनऊ में है. इस मौके पर लोक भवन (बाल गंगाधर तिलक स्मृति समारोह) में बाल गंगाधर तिलक की दुर्लभ तस्वीरों की प्रदर्शनी भी लगाई गई है और इस दौरान मेरठ से आई आलिया खान भगवद गीता के श्लोक पढ़ेगी. वहीँ इस कार्यक्रम में रीता बहुगुणा जोशी और मोहसिन रज़ा के साथ उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य पहुंचे थे  और अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कार्यक्रम में शिरकत की है.

[foogallery id=”166853″]

सीएम के साथ लोक भवन पहुंचे ये मेहमान (बाल गंगाधर तिलक स्मृति समारोह):

आज राजधानी लखनऊ स्थित लोक भवन में लोक मान्य बाल गंगाधर तिलक के अमर उद्घोष कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. जिसमे बाल गंगाधर तिलक की दुर्लभ तस्वीरों लगे इस प्रदर्शनी को देखने रीता बहुगुणा जोशी और मोहसिन रज़ा के साथ उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य वहां पहुंचे थे और इस दौरान इन्होने स्वत्रंता सेनानियों से मुलाकात की.

वहीँ अब सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ राज्यपाल राम नाईक भी वहां पहुचे चुके हैं. इसके साथ ही मुख्यातिथि के रूप में महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फड़वानीस भी लोक भवन पहुचे हैं.

https://youtu.be/CTXIqBMaYCg

 

सीएम योगी सुरक्षा में हुई चूक:

आपको बता दें कि लोक भवन (बाल गंगाधर तिलक स्मृति समारोह) में प्रोग्राम में जा रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में चूक हुई. सीएम फ्लीट के आगे श्याम जी मिश्रा नाम का एक शख्स अचानक कूद गया. वहीँ पुलिस ने उसे तुरंत ही हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें, शीत लहर से ठिठुरन, 8वीं तक के स्कूल आज से बंद

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें