भाजपा नेता और बलिया के बैरिया से विधायक सुरेन्द्र सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है. आये दिन वह अपनी ही पार्टी पर हमले बोलते रहते है. इस बार वो अपने किसी बयान की वजह से नहीं बल्कि अपने कार्य की वजह से सुर्खियाँ बटोर रहे है.

पीएम की माँ का लिया आशीर्वाद:

दरअसलबैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह सवर्ण समाज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जामनगर पहुंचे थे. कार्यक्रम की समाप्ति के बाद बैरिया विधायक अहमदाबाद पहुंचे जहाँ उन्होंने ने पीएम मोदी के घर जाकर उनकी माँ हीरा बा के पैर छूकर आशीर्वाद प्राप्त किया. विधायक सुरेन्द्र सिंह ने हीरा बा से हमेशा सत्य की राह पर चलने का आशीर्वाद माँगा. हीरा बा ने भी उनके सर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया.

परिवार की सादगी है एक मिसाल:

पीएम के घर पहुंचे सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि इस परिवार की सादगी अपने आप में एक मिसाल है. इन्हें तिनके भर भी अहंकार नहीं कि इनके परिवार का सदस्य दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का प्रधानमन्त्री है. और विश्व के सबसे लोकप्रिय नेताओं में शुमार है.

अपनी ही पार्टी के खिलाफ़ उठाते रहे है आवाज़:

बता दे कि पिछले कुछ समय से सुरेन्द्र सिंह अपनी ही सरकार के खिलाफ आवाज़ बुलंद करते रहे है. एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ़ बैरिया विधायक ने आवाज़ उठाते हुए सवर्ण समाज के लोगों से एससी-एसटी के लिए आरक्षित सीटों पर बहिष्कार या नोटा के प्रयोग करने की अपील की थी. सुरेन्द्र सिंह ने अपनी ही पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि भाजपा दूसरी पार्टियों की तरह ही वोट की राजनीति में लग गई है.

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश न्यूज़ ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें