उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला में कोर्ट के नियमों को ताक पर रखकर एक शादी समारोह में आधी रात के बाद तक बिना परमिशन के कानफोडू डीजे बजाया गया। इतना ही नहीं यहां मंच पर बार बालाओं ने भी जमकर डांस किया। फिल्मी गानों पर ठुमके लगा रही बार बालाओं के ऊपर खूब नोटों की बारिश की गई। इस समारोह का वीडियो बन जाने के बाद अब महकमें में खलबली मची हुई है। अब देखने वाली बात होगी कि क्या मेरठ प्रशासन आयोजक पर कोई कार्रवाई कर पायेगा या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

नशे में धुत लोगों ने खूब उड़ाए नोट

गौरतलब है कि ध्वनि प्रदूषण रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने रात 10 बजे बाद डीजे साउण्ड बजने पर प्रतिबन्ध लगाने के पिछले दिनों निर्देश दिए थे। इसके बाबजूद जिला में सुबह से रात तक डीजे बजने का सिलसिला जारी है। कानफोडू डीजे की आवाज सबसे ज्यादा विद्यार्थियों को परेशान कर रही है। दरअसल मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी इलाके के बीएस पैलेस का है। यहां एक शादी समारोह के दौरान मेहमानों को लुभाने के लिए एक स्टेज शो का भी प्रोग्राम रखा गया था। जिसमें लेडी डांसरो को बुलाया गया था।

बॉलीवुड के गानों पर कई महिला डांसरों से डांस करवाया गया। लोगों ने शराब के नशे में इन डांसर पर जमकर नोट उड़ाएं। समारोह में सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना करते हुए रात 1 बजे तक दारू पार्टी चलती रही और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। यहां प्रशासन भी नियमों की पालना नही करवा पाया। इसके चलते दिन-भर की भागदौड़ करके घर में लेटे लोग भी चैन की नींद नहीं ले पाए। डीजे के शोर से न केवल बुजुर्गों को परेशानी हुई, बल्कि बच्चों के लिए पढ़ाई करना भी मुश्किल हो गया। इस संबंध में एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जायेगी।

उन्नाव में भी डीजे की धुन पर नाची बार-बालाएं- देखें वीडियो

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=ImrNE_eAAlM&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/unnn.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”false” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

ये भी पढ़ें- मेरठ: थाने के पास लूट के विरोध में मसाला कारोबारी की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- आदमखोर नहीं वफादार होते हैं कुत्ते, बच्ची को बचाने के लिए जंगली पशु से भिड़ गया कुत्ता

ये भी पढ़ें- असलहों से लैस पुलिस और ग्रामीण कर रहे हिंसक जानवरों की तलाश, ड्रोन से कॉम्बिंग

ये भी पढ़ें- परीक्षा के नाम पर लिपिक छात्रा को कर रहा ब्लैकमेल: ऑडियो वायरल

ये भी पढ़ें- शाबाश यूपी 100! तत्काल मौके पर पहुंच कर बचा ली महिला की जान: देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- युवक की गोली लगने से मौत के बाद सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन

ये भी पढ़ें- अर्पित दीक्षित हत्याकांड: जेल जाने के डर से आरोपी अभिनव पाल ने खुद को उड़ाया

ये भी पढ़ें- नहीं मिली एम्बुलेंस: पति कंधे पर लादकर ले गया पत्नी का शव

ये भी पढ़ें- रेप का आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सीतापुर जेल में शिफ्ट

ये भी पढ़ें- कन्यादान से बचने के 3 साल की बेटी का कत्ल, कलयुगी पिता गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- कर्मचारी को पीटने वाले एमबीबीएस के 8 छात्र 15 दिन के लिए निलंबित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें