साल 2017 को अलविदा और नये साल के स्वागत के लिए लोगों ने कई तरह के तरीके अपनाए थे। कुछ ने नाच-गाकर तो कुछ ने रात भर दोस्तों के साथ घूम कर नये साल का स्वागत किया था। मगर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बसपा नेता ने नये साल के जश्न के मौके पर बार-बालाओं का डांस कराया।

लखनऊ में हुआ लाठीचार्ज :

नये साल का जश्न मनाना गलत बात नहीं है मगर अपने जश्न के चक्कर में हुड़दंग मचाना ये गलत बात है। उत्तर प्रदेश की राजधानी में नए साल के जश्न में जगह-जगह युवा धूम मचाने को बेताब थे। हजरतगंज में देर रात तक पार्टी और सेलिब्रेशन का जश्न चला। वहीं गोमतीनगर इलाके के स्थित 1090 चौराहे पर एसएसपी दीपक कुमार पुलिस टीम के साथ फर्राटा भर रही गाड़ियों को चेक कर रहे थे। पुलिस टीम नशेड़ियों पर कार्रवाई कर रही थी। वह शराब पिए हैं या नहीं पिए हैं, गाड़ी तेज चला रहे हैं। इन सबको रोककर वाहन चेक किए जा रहे थे।

बसपा पार्षद ने नये साल में कराया बार-बालाओं का डांस

[foogallery id=”167376″]

गाजियाबाद में हुआ अश्लील डांस :

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लोगो ने हुड़दंग मचाते हुए नये साल का स्वागत किया तो वहीँ गाजियाबाद में बसपा नेता ने नये साल का जश्न मनाने के लिए बार-बालाओं का फूहड़ डांस कराया। गाजियाबाद में बसपा नेता के न्यू ईयर सेलिब्रेशन का तरीका सभी के बीच चर्चा में बना हुआ है। गाजियाबाद नगर निगम में बसपा पार्षद आनंद चौधरी ने बार बालों का फूहड़ डांस कराया। नए साल के जश्न में बसपा पार्षद ने बार बालाएं बुलवाई। नये साल के जश्न के दौरान मंच पर बार बलाएं नचाई गयी। गाजियाबाद के काजीपुरा से आनंद चौधरी ​नगर निगम पार्षद हैं।

ये भी पढ़ें : नए साल का जश्न मना रहे युवाओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मेरठ पुलिस पर संजीव मित्तल के साथ सांठ-गांठ का आरोप

संतुष्टि आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज के खिलाफ मेडिकल के छात्रों का प्रदर्शन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें