उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा में चंदन की मौत के बाद मंगलवार को भी छिटपुट घटनाओं का दौर जारी रहा. जबकि सोमवार को भी कई इलाकों में आगजनी की घटनाएं हुई. कुछ बंद पड़ी कुछ दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया, कहीं पुलिस ने सब्जी खरीद रहे लोगों को पीटा. हालांकि चंदन की हत्या का आरोपी शकील अभी भी फरार है, जबकि उसके घर से तलाशी के दौरान पुलिस ने देशी बम और पिस्टल बरामद की है. पुलिस लगातार सघन तलाशी अभियान चलाकर दोषियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है. वहीँ इस हिंसा के पीछे साजिश के अंदेशे ने अफसरों की नींद उड़ा दी है.

दोषियों को पाताल से भी ढूंढ कर लायेंगे: मौर्य

डिप्टी सीएम केशव मौर्या का बयान आया है. डीएम के पोस्ट पर भड़के केशव मौर्य ने कहा कि पार्टी प्रवक्ता बन गए हैं डीएम बरेली. बरेली डीएम के खिलाफ कार्रवाई होगी. बता दें कि डीएम बरेली ने कई विवादित पोस्ट किए हैं. फेसबुक पर बरेली डीएम ने पीएम मोदी के लिए भी अपशब्द कहे थे. 2005 बैच के प्रमोटी आईएएस हैं राघवेंद्र सिंह. इस विवाद के बाद डिप्टी सीएम ने कड़ी कार्रवाई का ऐलान कर किया है.उन्होंने कहा कि कासगंज की घटना में गिरफ्तारी होगी. घटना के दोषियों की गिरफ्तारी होगी, पाताल में होंगे तो वहां से भी पकड़कर लाएंगे.

r vikram singh

बरेली डीएम का ताजा पोस्ट:

हमारी पोस्ट बरेली में कांवर यात्रा के दौरान आई Law n order की समस्या से सम्बंधित थी. I had hoped there will be academic discission but unfortunately it had taken a different turn . Extremely sad .हम आपस में चर्चा इस लिए करते हैं कि हम बेहतर हो सकें . ऐसा लगता है कि इस से बहुत से लोगों को आपत्ति भी है और तकलीफ भी .हमारी मंशा कोई कष्ट देने की नही थी.संप्रदायिक माहौल सुधारना प्रशासनिक एवं नेतिक ज़िम्मेदारी है हम लोगों की . हमारे मुस्लिम हमारे भाई है ..

पोस्ट के जरिये मांगी माफ़ी

हमारे ही रक्त .. DNA एक ही है हमारा .हमें उन्हे वापस लाना नही आया . इस पर फिर कभी … एकीकरण व समरसता के भाव को ज़ितनी जल्दी हम समझे ऊतना बेहतर है देश के लिए हमारे प्रदेश हमारे जनपद के लिए . पाकिस्तान शत्रु है …इसमे कोई सन्देह नही . हमारे मुस्लिम हमारे हैं .. इसमे भी कोई संदेह नही . मैं चाहता हूँ यह विवाद खत्म हो . I do apologise if our freinds न brothers r pained because of me .

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें