मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हेलीकॉप्टर से राधा बिहारी इंटर कॉलेज बरसाना के लिए निकल गए हैं. यहाँ राधा कुंड में लट्ठमार होली खेलेंगे.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौ-पूजन किया और गौमाता की आरती उतारी. इस दौरान सभी मंत्री भी मौजूद रहे. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी मौजूद रहे.गौशाला से निकलने वाले 15 हजार गायों  के काफिले को भी रुक कर देखा.पैदल रास्ते में खड़े होकर गायों के झुण्ड को निकलता देखा. यहाँ मुख्यमंत्री योगी हरियाणा के सीएम के साथ होली के उत्सव में शामिल होने आये हैं.

सीएम ने जमकर बजाया नगाड़ा

योगी आदित्यनाथ ने रंगोत्सव की संयोजक एवं सांसद हेमामालिनी के सामाजिक एवं सांस्कृतिक प्रयासों की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए उनके एवं शास्त्रीय गायक पं. जसराज की इच्छानुसार यमुना किनारे इसी प्रकार का कार्यक्रम आयोजित करने की इच्छा जल्द पूरी होने की कामना की और श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर भी ऐसा ही एक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाने की सलाह दी. उन्होंने इस मौके पर संगीत मार्तण्ड पं. जसराज और बांसुरी गायक पं. हरिप्रसाद का सम्मान भी किया.

मुमुक्षु युवा महोत्सव में शामिल होंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

सुरक्षा व्यवस्था का सीएम ने लिया जायजा

कृष्ण जन्मभूमि की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीएम चिंतित नजर आए और उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया. योगी ने चिंता जताई कि मंदिर परिसर के सीसीटीवी कैमरे में ड्रोन नहीं है और जो बैरीकेड सुरक्षाकर्मियों के लिए है, वह भी काफी पुराने हो गए हैं, जिन्हें ठीक करने की जरूरत है. यहां आ रहे श्रद्धालुओं  के लिए सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखना बेहद जरूरी है. यह मुझे सुनिश्चित करना जरूरी है कि कोई अनावश्यक स्थिति ना पैदा हो और इसके लिए मैंने एक महत्वपूर्ण बैठक ली.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें