उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पहली बार फिल्म की शूटिंग कर रहे जॉन अब्राहम ने कैसरबाग स्थित नजरबाग की गलियों में बटला हॉउस फिल्म की शूटिंग की। इस दौरान कैसरबाग से नजरबाग के आस-पास जिसने भी जॉन अब्राहम के बारे में सुना, वो शूटिंग लोकेशन पर पहुंच गया। अपने हीरो की हल्की सी झलक मिलने पर ही उनके प्रशंसक उत्साहित हो गए। हालांकि भीड़ पर काबू पाने के लिए लोकेशन पर पुलिस और निजी सुरक्षाकर्मियों का कड़ा इंतजाम रहा।

बता दें कि कैंट रोड स्थित ओडियन सिनेमा के पास बना गुडलक अपार्टमेंट बुधवार को पुलिस की गिरफ्त में था। आस-पास की गलियों में आम लोगों की आवाजाही पर रोक थी। एसीपी संजीव कुमार यादव अपनी टीम के साथ मुस्तैद थे। लंबी जद्दोजहद के बाद आखिरकार अपार्टमेंट में छुपे आतंकवादी ढेर हो जाते हैं। लखनऊ और आस-पास के इलाकों में शूट हो रही फिल्म ‘बाटला हाउस’ का एनकाउंटर का यह अहम सीन बुधवार को नजरबाग में फिल्म के मुख्य कलाकार जॉन अब्राहम पर फिल्माया गया। इस दौरान शहर के गुडलक अपार्टमेंट को बाटला हाउस में तब्दील किया गया था। टी-सीरीज के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी कर रहे हैं।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]पुलिस और इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध आतंकवादियों की मुठभेड़ पर आधारित है फिल्म[/penci_blockquote]
बता दें कि यह फिल्म 19 सितंबर 2008 को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में पुलिस और इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध आतंकवादियों के खिलाफ हुई मुठभेड़ पर आधारित है। इसी हिसाब से इलाके को चांद-तारों वाली झंडियों के अलावा सेवईं, खजूर की दुकानों और बैनर-पोस्टरों से सजाया गया। सीन के दौरान जॉन सिविल ड्रेस में अपनी टीम के साथ नजर आए। वहीं फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे रवि किशन भी सीन में जॉन के साथ नजर आए। ये फिल्म इस समय लखनऊ में शूट हो रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें