देश व प्रदेश में भले ही भाजपा की सरकार है लेकिन उनके ही पार्टी के लोगों को अब अच्छे दिन का इंतजार करना पड़ रहा है। मेरठ शहर के परतापुर थाने के पुलिस वालों ने प्रदेश के पार्टी उपाध्यक्ष के पति को शिकार बनाया है। जिसमें उनके पति का पुलिस कस्टडी में खड़े ट्रक से बैट्री सहित अन्य जरूरी कागजात गायब कर दिए है। आरोप है कि पुलिस वालों ने कागजात लौटाने के लिए पैसों की डिमाण्ड की लेकिन पैसे लेने के बावजूद उन्होंने कागज नहीं लौटाए। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी मिली है, मामले की सत्यता की जांच की जा रही है।

बताते चलें कि मेरठ शहर के परतापुर थाने में दो महीने पहले कोहरे के कारण एक ट्रक से एक हादसा हुआ था। जिसके बाद यह ट्रक पुलिस हिरासत में थाने में खड़ा हुआ था। आरोप है कि दो महीने से थाने में खड़े इस ट्रक की खिड़की का कांच तोड़कर बैटरियां निकाल ली गयी। पुलिसवालों ने ट्रक के केबिन की सीट के नीचे फिट बैटरियों को बहुत खूबी से निकाला और बेचकर डकार गये। यह ट्रक बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष कांता कर्दम के पति वीर सिंह कर्दम का है।

‘ट्रक चोरी’ के आरोप वाले सुल्तान की अखिलेश ने रोकी सपा में एंट्री

26 सालों से भाजपा से जुड़े है पति-पत्नी

बता दें कि वीर सिंह कर्दम मेरठ महानगर बीजेपी में महामंत्री है और उनकी पत्नी कांता कर्दम प्रदेश बीजेपी की उपाध्यक्ष हैं। कांता कर्दम मेरठ शहर से हाल ही में बीजेपी से मेयर का चुनाव लड़ चुकी है और बीते 26 सालों से पति-पत्नी पार्टी की सेवा में है। अपनी ही पार्टी की सरकार में उन्हें अब ये दिन देखने पड़ रहे है। पुलिसवालों ने एजेंसी से जुड़े कागज और महत्वपूर्ण फाइलें भी ट्रक से गायब कर दी। फाइलें वापस देने के लिए पुलिसवालों ने उनसे रिश्वत भी ले ली, लेकिन फिर भी फाइलें वापस नहीं की।

मंदिर के पास नशा रोकने की उठाई मांग तो दे दी राजस्व घाटे की दुहाई

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें