मथुरा के एक डेंटल कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा का शव आज सुबह हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला. छात्रा आगरा निवासी थी और मथुरा में पढ़ाई कर रही थी. पुलिस अब मामले की जांच में लग गयी हैं कि छात्रा ने अगर आत्महत्या की हैं तो इसका क्या कारण हैं. 

आत्महत्या की आशंका:

मथुरा के नेशनल हाइवे टू पर स्थित केडी मेडिकल कॉलेज की 23 साल की छात्रा ने हास्टल के कमरे में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. छात्रा का नाम अनुष्का कश्यप हैं. वह बीडीएस पहले वर्ष की छात्रा थी. उसकी लाश हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटकती हुई मिली है। जिसके बाद हॉस्टल में हड़कम्प मच गया.

अनुष्का आगरा की रहने वाली थी। आगरा 33/163 कमला नगर निवासी राकेश कश्यप की बेटी अनुष्का मथुरा के वृंदावन स्थित केडी डेंटल कॉलेज में पढ़ती थी और वहीँ हॉस्टल में रहती थी.

बता दें कि आज सुबह काफी देर तक अनुष्का का कमरा नहीं खुला तो वार्डेन दरवाजा खुलवाने के लिए गईं। जब दरवाजा किसी तरह खोला गया  तो अंदर अनुष्का का शव दुपट्टे से लटकता मिला।

कल ही वापस आई थी घर से:

जिसके बाद तो छात्राओं में दहशत का महाल हो गया. वहीं छात्रा की आत्महत्या की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अनुष्का के परिजनों को भी सूचित किया गया. जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. गौरतलब बात हैं कि अनुष्का कल ही अपने घर से वापस लौट कर आई थी. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है कि छात्रा की खुदखुशी का कारण क्या है. वही मौके पर पहुँचे परिजनो ने अभी तक थाने मे कोई तहरीर नही दी है।

आगरा: मेयर और नगर आयुक्त के सामने पार्षद ने की बिजली कर्मचारी की पिटाई

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें