भाजपा कार्यालय में सोमवार को चल रहे भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम में डॉ महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि यूपी में मुलायम, माया की सरकारों में किसी ने सबसे ज्यादा लाठी-डंडे खाने और जेलों में जाने का काम किया है तो वो भारतीय जनता युवा मोर्चा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था यूपी में दलित समाज और यादव समाज के दरवाजे तक हमें पहुंचना है। कुछ लोग इसे अपनी बपौती समझते हैं।

यूपी और बिहार का दुर्भाग्य है, जहाँ लोहिया हुए आज वो होते तो रामलला के मंदिर में जाते और कहते ये मेरे उत्तराधिकारी क्या कर रहे हैं। लूटने का काम मुलायम आजम अखिलेश और रामगोपाल जैसे लोगों ने किया। मायावती ने दलितों के नाम पर किया। 15 सालों तक गोपालक कहा जाने वाले ने चारा घोटाले के रूप में किया। उनका पुत्र तेजस्वी राजनीति में आते ही भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा और आज के समय में दूसरा लड़का तेजप्रताप कहता है मेरे पीछे भूत लगा दिया। सबसे बढ़चढ़कर यादव समाज के लोगों ने बीजेपी का झंडा बुलंद किया।

ये भी देखेंः कानपुर में मधुमक्खी के हमले से बुजुर्ग की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष का हुआ स्वागत

भाजपा के युवा मोर्चे के नए प्रदेश अध्यक्ष चुनें जाने की खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है। जिस तरह से पार्टी प्रदेश कार्यालय पर युवाओं एवं समर्थकों का हुजूम उमड़ा है उससे उनके खुशी का अंदाजा बरबस ही लगाया जा सकता है। युवा मोर्चे के नए प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में भारी संख्या में कार्यकर्ता उमड़ पड़े हैं। वहीं इस मौके पर भाजपा के महामंत्री विधायक पंकज सिंह एवं उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह भी पार्टी कार्यालय पहुंचे चुके हैं। बता दें कि समर्थकों के इस हुजूम के कारण हजरतगंज चौराहा पर ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

बता दें कि भाजपा के पार्टी कार्यालय पर जश्न जैसा माहौल है। पार्टी के नए युवा मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष बनने की खुशी युवाओं और उनके समर्थकों में देखा जा सकता है। विभिन्न प्रकार के पोस्टर्स, बैनर्स लेकर जोशिले अंदाज में स्वागत कर रहे थे। इस दौरान भाजपा के महामंत्री विधायक पंकज सिंह एवं उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह भी पार्टी कार्यालय पहुंचे।

ये भी देखेंः तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसा, दो की मौत, चार गंभीर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें