भोजपुरी जगत के सिनेस्टार कहे जाने वाले मोहन राठौर पर उनकी पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद मोहन राठौर के प्रशंसकों में खलबली मच गई। जनपद गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के मिर्चा गांव के रहने वाले मोहन राठौर भोजपुरी सिनेमा जगत में आज एक बड़ा नाम है। पत्नी ने उनपर मुम्बई में कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उनका यह भी आरोप है कि उसके ससुर और देवर भी उसपर गलत नजर रखते है। जिसके लिए उसने एसपी को पत्रक भी सौंपा है। इस मामले में मोहन राठौर ने सभी आरोपों को निराधार बताया और कहा कि हमारा तलाक होने वाला है।

ब्लड कैंसर से पीड़ित है बेटी

भोजपुरी चैनल महुआ के सुर-संग्राम कार्यक्रम में विजयी मोहन राठौर की पत्नी उर्मिला ने आज पुलिस अधीक्षक के सामने एक प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें उसने अपने पति मोहन राठौर पर आरोप लगाया है कि इनका मुंबई में किसी अन्य महिला के साथ नाजायज संबंध है जिसके चलते वह हमें अपने साथ नहीं रखते इतना ही नहीं इन दोनों से एक बेटी भी है जिसको ब्लड कैंसर है और प्रति माह ब्लड चेंज कराने की जरूरत पड़ती है। इस बेटी के प्रति भी मोहन राठौर का जो कर्तव्य है वह भी नहीं निभाते। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि इनके ऊपर परिवार के अन्य पुरुष सदस्यों के साथ नाजायज संबंध बनाने का दबाव दिया जाता है जिसका यह लगातार विरोध करती आ रही है।

कोर्ट में दी है तलाक की अर्जी

पत्नी के द्वारा इस तरह का सनसनीखेज आरोप लगाने की जानकारी होने पर मोहन राठौर मीडिया के सामने आकर पूरे मामले पर सफाई दी है। कहा कि उन्होंने पत्नी से बेहतर संबंध बनाए रखने के लिए बहुत सारे प्रयास किए लेकिन वह इसमें विफल रहे। अंत में थक हार कर उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया है और तलाक का वाद कोर्ट में दाखिल कर रखा है। कोर्ट का जो भी आदेश होगा उसे हम पालन करेंगे बेटी के मामले पर कहा कि हम अपनी बेटी की पूरी जिम्मेदारी निभाने को तैयार हैं अगर कोर्ट इस मामले में कोई आदेश दे।

सुलह का किया जाएगा प्रयास

राठौर की पत्नी के द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत पत्र सौंपने पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सीपी षुक्ला ने बताया कि इनका शिकायत पत्र मिला है और हमने इसको महिला प्रकोष्ठ के लिए भेज दिया है जहां पर दोनों पक्षों को बुलाकर मामले को हल करने का प्रयास करेंगे।

ये भी पढ़ेंः भारत बंद के दौरान उपद्रव करने में बसपा नेता को जेल

ये भी पढ़ेंः इंटेलिजेंस रिपोर्टः पश्चिमी यूपी में फिर से भड़क सकती है हिंसा, हाई अलर्ट जारी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें