आगामी लोकसभा चुनावों की समाजवादी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों पार्टी पदाधिकरियो के साथ चुनावी रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं। इसके अलावा अखिलेश यादव इन दिनों कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में जाकर जनता के बीच समाजवादी पार्टी का एजेंडा रखते हैं। इसी क्रम में एक सुपरस्टार ने अखिलेश यादव के साथ तस्वीर साझा की है जिसके बाद नयी चर्चाएँ शुरू हो गयी है।

दिनेश लाल यादव ने शेयर की तस्वीर :

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने गायक, एंकर, अभिनेता, निर्माता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने चाहने वालों के साथ बड़ी खुशी साझा की है। इस तस्वीर में वह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से पुरस्कार लेते हुए दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Bp66FePgrTI/

इस फोटो के कैप्शन में निरहुआ ने लिखा कि अखिलेश भैया के हाथों मिला पूर्वांचल गौरव’। इसके बाद उनके चाहने वालों ने जमकर तारीफ की। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद से उनके प्रशंसकों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया।

यूपी-बिहार में है काफी सक्रिय :

दिनेश लाल यादव को 2018 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड मिल चुका है। दिनेश लाल यादव ने भोजपुरी फिल्म चलत मुसाफिर लियो रे में एक सहायक अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू किया। इस फिल्म में उन्होने ने दो गाने भी गाए। यह फिल्म हिट रही। साल 2008 में वह फिल्म रिक्शावाला में लीड एक्टर के रूप में दिखाई दिए। आज दिनेश लाल यादव की पहचान उनके निक नेम निरहुआ से बनी हुई है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें