गोंडा में जिला महिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही सामने आई है रात में चौकीदार गेट बंद करके सोते हुए पाए गए है.डॉ. संतोष ने बताया की की मंगलवार की रात 12 बजे जिला महिला अस्पताल का औचक दौरा कर के निरीक्षण किया गया जहां अस्पताल की लापरवाही सामने आई है,अस्पताल के गेट पर ताला लटकता मिला, किसी तरह ताला खुलवाने पर यहा का चौकीदार गेट बंद कर के सोता पाया गया.अस्पताल में स्टॉफ नर्स के साथ साथ अन्य व्यवस्थाएं ठीक नही मिली.

 

अस्पताल में एक भी व्यवस्था ठीक नही

जिला महिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही का खुलासा हुआ। रात में चौकीदार गेट बंद करके सोते हुए पाए गए. सीएमओ ने मामले में कार्रवाई के लिए रिपोर्ट तलब की है। बुधवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. संतोष श्रीवास्तव ने बताया कि गत मंगलवार की रात करीब 12 बजे जिला महिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया गया. यहां अस्पताल के गेट पर ताला लटकता मिला। किसी तरह ताला खुलवाने पर पता चला कि यहां तैनात चौकीदार गेट बंद करके सो रहे हैं. अस्पताल में स्टॉफ नर्स के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं ठीक मिलीं। मामले में कार्रवाई के लिए जिला महिला अस्पताल के सीएमएस से पूरी रिपोर्ट मांगी गई है. रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

लम्बे समय से चल रहा है यह सब खेल, अब आया सामने

अस्पताल में लापरवाही का आलय यह है कि चौकीदार रात में अस्पताल के गेट में ताला मारके आराम से सोने में मस्त थे.अधिकारियों के पहुंचने पर वहां ताला लगा पाया गया.लम्बे इंतजार के बाद महिला जिला अस्पताल का गेट खुला तो अस्पताल की नर्स से लेकर सारी चीजे अस्त व्यस्त दिखी.अधिकारियों के पहुंचने से सब हक्के बक्के रह गये.सब अपनी लापरवाही पर पर्दा डालने में जुट गए.

हमारी अन्य खबरो के  लिए यहां पर क्लिक करे- लखनऊ में कोहरे का कहर जारी, दर्जन भर वाहन आपस में भिड़े

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें