उत्तर प्रदेश इटावा जिला में दिल को दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां कलयुगी बहन ने अपनी छोटी बहन की हत्या करके शव बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ की। लेकिन वह अपना जुर्म नहीं कबूल कर रही थी। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बहन की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपी बहन की निशानदेही पर तालाब से बोरे को निकलवाया। इसमें मृत बहन का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सिविल लाइन थाना की पुलिस ने बताया कि ये घटना सराय एसर में घटित हुई। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाना की है। यहां सराय एसर गांव में श्याम सिंह यादव अपने परिवार के साथ रहते हैं। श्याम सिंह एक स्कूल में गाड़ी चलाता है।उनकी दो बेटियां दीपांशी उर्फ अर्चना और पूजा यादव हैं। एएसपी सिटी डॉ. राम यश सिंह ने बताया कि शनिवार को गणतंत्र दिवस पर श्याम सिंह स्कूल चला गया था।पुलिस की गिरफ्त में पूजा ने बताया कि दीपांशी कमरे में गई और उसने साड़ी के फंदे से दरवाजा बंद करके फांसी लगा ली। उसने बड़ी मुश्किल से दरवाजा खोला तो उसकी मौत हो गई थी। डर के मारे उसने दीपांशी को बोरे में भरकर घर के पास तालाब के करीब नाले में फेंक दिया। घरवाले जब वापस आये तो दीपांशी नहीं मिली। पूछने पर पूजा ने बताया कि उसे जानकारी नहीं है।

परेशान घरवाले बेटी को ढूंढने लगे लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। रविवार को सुबह ग्रामीणों ने बोरा पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसमे दीपांशी की लाश पड़ी थी। एएसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि पूजा का गांव के ही कुंवरपाल नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। घरवाले जब घर में नहीं था इस दौरान प्रेमी पूजा से मिलने उसके घर आया। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में दीपांशी ने देख लिया इसके चलते दोनों ने उसकी हत्या करके शव वहां फेक दिया। हालांकि अब गुनाह होने के बाद आरोपी बड़ी बहन ने मीडिया के सामने कहा उससे गलती हो गई। ज्यादा बहस होने के बाद उसने गुस्से में छोटी बहन का स्टाल से गला कस दिया इससे उसकी मौत हो गई। हालांकि वह अपने प्रेमी को बचाती नजर आयी। आरोपी ने कहा कि उसने अकेले ही घटना को अंजाम दिया है। हालांकि एएसपी ने कहा कि पूरे तथ्य विवेचना के बाद ही पता चल पाएंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें