नए साल की पार्टी का जश्न मना रहे बिहार के मुजफ्फरपुर, साहबगंज के पूर्व विधायक राजीव सिंह को कुशीनगर जिले के फाजिलनगर कस्बे में गिरफ्तार कर एसटीएफ ने पूछताछ की। इसके बाद पूर्व विधायक को दिल्ली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। दिल्ली पुलिस आरोपी पूर्व विधायक को अपने साथ लेकर रवाना हो गई। दरअसल, दिल्ली स्थित अपने फार्महाउस में नव वर्ष उत्सव के दौरान हर्ष फायरिंग में साथी बिल्डर की पत्नी को गोली लग गई थी। इसके बाद पूर्व विधायक बिहार भाग रहा थे। दिल्ली पुलिस की सूचना पर गोरखपुर की एसटीएफ टीम ने उनका लोकेशन ट्रेस कर गिरफ्तारी के प्रयास में लग गई। एसटीएफ ने जानकारी की तो आरोपी की लोकेशन पटहेरवा थाना क्षेत्र में मिली। इसके बाद फाजिलनगर चौकी पुलिस ने उन्हें हाईवे पर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, पूर्व विधायक का दिल्ली में फार्म हाउस है। वह 31 दिसंबर की रात अपने फार्म हाउस पर साथियों के साथ नव वर्ष का जश्न मना रहे थे। इसी दौरान गोली चलने से वहां के मशहूर बिल्डर विकास गुप्ता की पत्नी अर्चना गुप्ता के सिर में गोली लग गई। घटना घटित होते ही सनसनी और भगदड़ मच गई। पूर्व विधायक वहां से बिहार के लिए भाग चले। दूसरी ओर वहां की पुलिस तत्काल हरकत में आ गई। छानबीन शुरू हुई तो पता चला कि पूर्व विधायक फरार हो गए हैं। पटहेरवा के थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्र ने पूर्व विधायक की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्हें दिल्ली पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है। बुधवार की सुबह पहुंची दिल्ली पुलिस के साथ एसटीएफ टीम ने थाने में पूछताछ की और बाद में दिल्ली पुलिस उन्हें अपने हिरासत में लेकर रवाना हो गई।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें