बिजनौर पुलिस को आज उस वक्त एक बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने ठगी करने वाले पूर्व प्रधान को गिरफ्तार किया। पूर्व प्रधान पर आरोप है की उसने कई लोगो को फ़र्ज़ी खनन के पट्टे दिखाकर कई लोगो से लाखो ठगी की है. इस काम मे पूर्व प्रधान की पत्नी पर भी उसका साथ देने का आरोप है इसलिए उसे भी आरोपी बनाया गया है।

क्या है आरोप:

पूर्व प्रधान पर आरोप है की उसने  कई लोगों को खनन के पटटे दिखाकर उनसे लाखो की ठगी करता था।पुलिस ने इस मामले में इसकी पत्नी को भी आरोपी बनाया है।
नजीबाबाद तहसील के गांव श्यामी वाले का पूर्व प्रधान आसिफ कई दिनों से फ़रार चल रहा था जो आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया ।
पूर्व प्रधान पर आरोप है की वह भोले भाले लोगो को खनन के पटटे दिखा कर उनसे लाखो रुपयो की ठगी करता था।और इस काम में इस की पत्नी भी उसका बराबर साथ देती थी।

शिकायत के बाद हुई गिरफ़्तारी:

पुलिस ने ठगी के शिकार हुये एक व्यक्ति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पूर्व  प्रधान को गिरफ्तार कर लिया हैं।अब पुलिस उसकी पत्नी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।पुलिस के अधिकारियो काइस मामले में कहना है की अपराधिक प्रवृति के इस प्रधान की हिस्ट्रीशीट भी खोली जायगी ताकि लोगो के साथ दुबारा ठगी न कर सके.

पूर्व प्रधान का क्या है कहना:

वंही पुलिस हिरासत में पूर्व प्रधान आसिफ अपने आप को बेकसूर बता रहा है और बिना किसी आरोप के जेल भेजे जाने की बात कर रहा है।

अन्य खबरें:

लखनऊ: कृष्णानगर में पुलिस चौकी के पास सिपाही को गोली मारी, ट्रॉमा में भर्ती

मोदी जी के मंत्री मॉब लीचिंग करने वालों को माला पहनाते हैं: कांग्रेस नेता

गाजीपुर: सरकार का गड्ढा मुक्त सड़क का दावा, निकला खोखला

ट्रक ऑपरेटरों की हड़ताल: लखनऊ मोटर गुड्स ट्रांसपोर्ट की बैठक आज

आज़मगढ़: निर्वाचन आयोग के प्रशिक्षण कार्यक्रम में फ़ेल हुए अफसर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें